पत्नी का सिर काटकर सरडेंर करने पहुंचा थाने, वजह जान हो जाएंगे दंग

बांदा, उत्तर प्रदेश में बांदा के बबेरू क्षेत्र में शुक्रवार को अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया। कटे हुए सिर का कस्बे में प्रदर्शन करने के बाद में उसे लेकर थाने में पहुंचा। फरसा और सिर समेत आत्मसमर्पण कर दिया।

पुलिस ने यहां बताया कि बबेरू कस्बे के नेता नगर मोहल्ले निवासी किन्नर यादव की 35 वर्षीया पत्नी विमला ने रविकांत सविता नामक युवक को अपने घर बुलाया। मौके में मौजूद किन्नर यादव को पत्नी पर अवैध सम्बन्ध का शक हुआ।

इस बीच किन्नर यादव ने रविकांत सविता नामक व्यक्ति पर हमला कर उसे घायल कर दिया। साथ ही पत्नी पर भी फरसे से वार किया। पत्नी जान बचाने के लिए पड़ोस में बुआ के घर घुस गई। किन्नर ने उसे वहां भी नहीं छोड़ा और फरसे से गर्दन काट कर सिर को धड़ से अलग कर दिया। एक हाथ में फरसा दूसरे हाथ में सिर ले कर कस्बे में घूमता रहा। कटे हुए सिर को लेकर प्रदर्शन के बाद वह थाने में पहुंचा। जहां उसने फरसे व कटे हुए सिर सहित अपने को पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद प्रदर्शन की जानकारी किसी भी नागरिक ने थाना कोतवाली में नहीं दी और न ही डायल 112 पुलिस को सूचना दी गई थी। पुलिस को घटना की जानकारी तब हुई जब पत्नी हंता ने फरसे व कटे सिर के साथ स्वयं थाने में आत्मसमर्पण किया।
अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि घटना में घायल पड़ोसी रवि कांत सविता को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पत्नी हंता के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की गई है।