Breaking News

पीवीआर सिनेमाज़ ने एक्स्ट्रा लार्ज स्क्रीन के साथ पुणे का पहला मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया

नई दिल्ली, भारत की सबसे बड़ी और सबसे प्रीमियम फिल्म प्रदर्शनी कंपनी, पीवीआर सिनेमाज़ ने पुणे में अपने पहले प्रीमियम एक्सट्रा लार्ज पी (एक्सएल) फॉर्मेट के लॉन्च की घोषणा की, जो शहर में दर्शकों को सिनेमा देखने का शानदार अनुभव और बेहतरीन आतिथ्य प्रदान करेगा। यह नया 6-स्क्रीन वाला मल्टीप्लेक्स ग्रांड हाईस्ट्रीट मॉल, हिंजेवाड़ी, पुणे में स्थित है। इस लॉन्च के साथ पीवीआर सिनेमाज़ ने पुणे में स्थित छः प्रॉपर्टीज़ में 37 स्क्रींस के साथ अपनी पहुँच को मजबूत कर लिया है और महाराष्ट्र में अपनी पकड़ मजबूत करके 30 प्रॉपर्टीज़ में 143 स्क्रींस के साथ पश्चिम भारत की 52 प्रॉपर्टीज़ में 239 स्क्रींस तक अपना विस्तार कर लिया है।

इस नई 6 स्क्रीन की प्रॉपर्टी में पी (एक्सएल) ऑडी के साथ पाँच प्रीमियम ऑडी में 1242 मेहमानों द्वारा बैठकर फिल्म देखने की सुविधा है। इस सिनेमा में सीटिंग बहुत की आरामदायक, सेलिब्रिटी रिक्लाईनर, सेल्फ टिकटिंग कायोस्क, 4के लेज़र प्रोजेक्शन, डॉल्बी एटमॉस साउंड और रियल-डी 3डी की सुविधा है। पी (एक्सएल) ऑडिटोरियम में हर तत्व को ऐसे डिज़ाईन किया गया है, जिससे शानदार इमेज, शक्तिशाली साउंड, एवं आकर्षक 3डी द्वारा बेहतरीन प्रभाव उत्पन्न हो तथा मूवी देखने का अनुभव एक्स्ट्रा लार्ज बन जाए। यह बैंगलोर, चेन्नई, कोलकाता, मुंबई, सूरत, नोएडा, और दिल्ली में सफल होने के बाद पुणे में पीवीआर का 10वाँ पी (एक्सएल) फॉर्मेट है।

इस लॉन्च के बारे में गौतम दत्ता, सीईओ, पीवीआर लिमिटेड ने कहा, ‘‘पिछले 25 सालों में भारतीय सिनेमा में अपार वृद्धि करते हुए पीवीआर हमेशा सिनेमा का अनुभव उत्तम बनाने के लिए अथक प्रयास करता आया है। हमें पुणे में पी(एक्सएल) स्क्रीन प्रस्तुत करने की खुशी है और बाजारों की गतिशीलता एवं दर्शकों की बढ़ती मांग के कारण हम देश के हर हिस्से में इनोवेशन और सिनेमेटिक अनुभव के वैश्विक मानक प्रदान करने पर बल देते हैं। फिल्मों की मजबूत श्रृंखला और मूवीप्रेमियों की विशाल मांग के साथ हमें विश्वास है कि हमारे प्रशंसक मूवी देखने के समग्र अनुभव के लिए हमारे नए सिनेमा की सराहना करेंगे।’’

उन्होंने कहा, ‘‘पी(एक्सएल) समय और निरंतर बदलते मनोरंजन के परिदृश्य के साथ तालमेल बनाए रखने के हमारे वादे को प्रतिबिंबित करता है। हम ग्राहकों को हमेशा सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं, और हमारा यह सबब्रांड पिछले सालों में हमारे मजबूत आरएंडडी एवं विभिन्न लॉजिस्टिक्स को मैप करने का परिणाम है। हमें विश्वास है कि पुणे और अन्य बाजारों में हमारे प्रशंसक हमारे इस होमग्रोन फॉर्मेट को पसंद करेंगे और हमारे प्रयासों की सराहना करेंगे।’’

फोयर सीलिंग पर लगातार बड़ी एलईडी स्क्रीन, ‘‘वी’’ थीम के साथ विभिन्न फ्रेम के कस्टम आर्टवर्क, जो हॉलिवुड एवं भारतीय सिनेमा के महान अभिनेताओं और अभिनेत्रियों का चित्रण करते हैं, के साथ यहां का वातावरण बहुत आकर्षक बन जाता है। यह सिनेमा ग्राहकों को भिन्न-भिन्न तरह के उत्तम स्वाद प्रदान करने के लिए अनेक व्यंजन भी प्रस्तुत करता है।

अर्पणा यादव

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com