Breaking News

गुरूग्राम के सेक्टर 80 में पीवीआर आईनॉक्स ने नए 5-स्क्रीन के मल्टीप्लेक्स की करी शानदार ओपनिंग

गुरुग्राम, भारत के सबसे बड़े और सबसे प्रीमियम सिनेमा एक्ज़हीबिटर पीवीआर आईनॉक्स ने आज ईलान मरकेडो, सेक्टर 80, एनएच-8, गुरूग्राम, हरियाणा में नया 5 स्क्रीन का मल्टीप्लेक्स खोलने की घोषणा की। सर्वश्रेष्ठ थिएटर के साथ सिनेमा का बेजोड़ अनुभव प्रदान करने वाला यह नया मल्टीप्लेक्स गुरूग्राम में कंपनी की 13वी प्रॉपर्टी है।

इस ओपनिंग के साथ पीवीआर आइनॉक्स ने हरियाणा में अपनी मौजूदगी को और सशक्त बना लिया है, जिसकी अब 22 प्रॉपर्टीज़ में 88 स्क्रीन्स हैं। यह 103 प्रॉपर्टीज़ में 463 स्क्रीन्स के साथ उत्तर भारत में अपने विस्तार को जारी रखे हुए है।

नया सिनेमा दिल्ली जयपुर हाईवे पर स्थित है, ऐसे में यह दिल्ली, जयपुर और मुख्य गुरूग्राम के लिए आसानी से सुलभ है। मल्टीप्लेक्स में 749 मेहमानों के बैठने की सुविधा है, सभी ऑडिटोरियम्स में आखरी रो में रिक्लाइनर्स दिए गए हैं जो दर्शकों को आरामदायक अनुभव प्रदान करेंगे। इसके अलावा नए सिनेमा में सर्वश्रेष्ठ सिनेमा टेक्नोलॉजी है, 2के प्रोजेक्टर, रेज़र-शार्प विज़ुअल्स देते हैं, वहीं डोलबी 7.1 इमर्सिव ऑडियो साउण्ड का शानदार अनुभव प्रदान करते हैं, इसी तरह नेक्स्ट-जैन 3 डी स्क्रीन डीपर 3 डी कंटेंट का अनुभव देते है।

इस घोषणा पर श्री अजय बिजली, मैनेजिंग डायरेक्टर, पीवीआर आईनॉक्स लिमिटेड ने कहा, ‘‘दिल्ली से सटे एनसीआर के एक भाग गुरूग्राम में नई 5-स्क्रीन की प्रॉपर्टी खोलते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। गुरूग्राम में तीव्र विस्तार के चलते रियल एस्टेट तेज़ी से विकसित हो रहा है। उत्तर भारत हमेशा से हमारी विस्तार योजनाओं का अभिन्न हिस्सा रहा है। इसी के मद्देनज़र हम हरियाणा में अपनी 22वीं प्रॉपर्टी के लॉन्च के साथ अपनी मौजूदगी को सशक्त बना रहे हैं। पीवीआर आईनॉक्स में हम दर्शकों को एंटरटेनमेन्ट का यादगार अनुभव प्रदान करना चाहते हैं, हमें गर्व है कि हम गुरूग्राम के निवासियों के लिए सिनेमा के बेजोड़ अनुभव को और भी करीब ले आए हैं।’’

आधुनिक डिज़ाइन, में मॉर्डनर्स और स्टाइलिश थीम के साथ इस सिनेमा की शानदार एंट्रेस लॉबी दर्शकों के लिए बेहद आकर्षक प्रतीत होती है। इसकी लेयर्ड सीटिंग नाटकीय अहसास देती है। सीटें, दीवारों की कारीगरी और शानदार स्क्रीन इसे बेहतरीन एंटरटेनमेन्ट ज़ोन बनाते हैं। सभी ऑडिटोरियम्स में अलग कलर थीम रखी गई है, साईड वॉल्स पर वी लाईट फिक्सचर्स ऑडिटोरियम के भीतरी वातावरण को बेहतरीन बना देते हैं।

श्री संजीव कुमार बिजली, एक्ज़क्टिव डायरेक्टर, पीवीआर आईनॉक्स लिमिटेड ने कहा ‘न्यू गुरूग्राम के सेक्टर 80 में अपनी नई प्रॉपर्टी खोलते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, जो अपनी कनेक्टिविटी एवं इन्फ्रास्ट्रक्चर के साथ दर्शकों को खूब लुभाएगी। गुरूग्राम आईटी, फाइनैंशियल एवं बैंकिंग सेक्टर के हब के रूप में तेज़ी से विकसित हो रहा है, ऐसे में हमारा नया सिनेमा विभिन्न राजमार्गों से आने वाले दर्शकों को भी लुभाएगा। सिनेमा भारतीयों के लिए मनोंरजन का सबसे पसंदीदा रूप रहा है और यह नई प्रॉपर्टी शहर के निवासियों एवं कॉर्पोरेट्स को फिल्म देखने का बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगी।’

रिपोर्टर-आभा यादव