Breaking News

राहुल गांधी ने भ्रष्टाचार को लेकर पीएम मोदी पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- चौकीदार नही ,भागीदार है…

नई दिल्ली, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज सदन मे मोदी सरकार के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भ्रष्टाचार को लेकर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होने साफ कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार मे देश के चौकीदार नही, भागीदार है।

सोनिया गांधी को साज़िश में फंसाने की मोदी सरकार ने कैसे चली ये गंदी चाल, जानिये पूरा हाल

यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, आईएएस और पीसीएस के हुए बंपर ट्रांसफर,देखे लिस्ट.

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के ख़िलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में चर्चा शुरू हो गई है। तेलगू देशम पार्टी के सांसद जयदेव गल्ला ने अविश्वास प्रस्ताव पेश किया। उन्होंने कहा कि प्रस्ताव को आम आदमी पार्टी, सीपाआई,सीपीएम, कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस का समर्थन है।

महाकवि नीरज गोपाल दास को को सोशल मीडिया पर कई बड़ी हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि….

समाजवादी पार्टी ने बताया कि पिछड़े वर्ग के हितों पर बीजेपी कैसे कर रही आघात ?

राहुल गांधी ने आज सदन मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधे हमला किया और भ्रष्टाचार को लेकर गंभीर आरोप लगाया। उन्होने कहा कि मैंने (सांसद) गाला की बात बहुत ध्यान से सुनी। आपने बोला कि प्रधानमंत्री के शब्द का मतलब होना चाहिए और यही सवाल पूरा हिंदुस्तान पूछ रहा है। 15 लाख रुपये हर व्यक्ति के बैंक अकाउंट में- जुमला नंबर स्ट्राइक नंबर 1, जुमला स्ट्राइक नबंर 2- दो करोड़ युवाओं को हर साल रोज़गार।

छात्रा प्रतिमा यादव की दुष्कर्म के बाद हत्या पर, समाजवादी पार्टी ने लिया बड़ा एक्शन

मायावती ने किया बसपा में बड़ा परिवर्तन……

प्रधानमंत्री के शब्दों के सच पर बोलते हुये कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार ने 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा करके केवल 4 लाख युवाओं को रोजगार दिया। कभी कहतें हैं पकौड़े बनाओ, कभी कहतें है दुकान खोलो, आज बेरोजगारी हिंदुस्तान मे सबसे ज्यादा है।

लोकसभा मे पप्पू यादव बोले- मेरे व्यवहार में बिहार की 11 करोड़ जनता की पीड़ा समाहित है

यूपी में फिर तोड़ी गई बाबा साहब आंबेडकर की मूर्ति…..

राहुल गांधी ने कहा कि आपने रात आठ बजे डिमोनेटाइजेशन किया। आज बेरोज़गारी सात सालों में सबसे ज़्यादा है. जीएसटी कांग्रेस पार्टी लाई थी। आपने विरोध किया था, गुजरात के मुख्यमंत्री ने विरोध किया था. हम चाहते थे एक जीएसटी हो, पेट्रोल डीजल उसमें हो, प्रधानमंत्री की जीएसटी, पांच अलग-अलग जीएसटी, करोड़ों लोगों को आपने बरबाद किया। छोटे से छोटे दुकानदार के घर के अंदर इंकम टैक्स वोलो को बैठा दिया है।

सपा का कांग्रेस और बसपा से गठबंधन का संकेत, अखिलेश यादव जुटे रणनीति बनाने में…..

आज सुबह लखनऊ वालों को मिला, अखिलेश यादव के कार्यकाल का एक और बड़ा तोहफा

राहुल गांधी ने कहा,’प्रधानमंत्री ने कहा था कि मैं देश का चौकीदार हूं लेकिन जब अमित शाह के पुत्र जय शाह 50000 रूपये को, 16 हजार गुना ज्यादा कर लेतें हैं….प्रधानमंत्री के मित्र का पुत्र आमदनी बढ़ाता है तो प्रधानमंत्री के मुंह से शब्द नहीं निकलता है. ‘ मोदीजी ने कहा कि मैं देश का चौकीदार हूं, लेकिन  जब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जयशाह बिजनेस मे अपना पैसा  50000 से 16 हजार गुना हो जाने पर एक शब्द भी मुंह से नही निकला।

ग्राम्य विकास अधिकारी के परिणाम घोषित, देखिये पूरी सूची

पकड़ी गई Google की ‘धोखाधड़ी’, लगाया गया अब तक का सबसे बड़ा जुर्माना

राहुल गांधी ने राफेल डील का मुद्दा उठाते हुये कहा कि राफेल जहाज का दाम कांग्रेस के समय  520 करोड़ प्रति जहाज था, जादू से प्रधानमंत्री,  राफेल जहाज का दाम 1600 करोड़ रूपये प्रति जहाज हो गया। राफएल का दाम 16 सौ करोड़ किया। रक्षामंत्री ने कहा कि फ्रांस के बीच सीक्रेसी पैक्ट है। जबकि फ्रांस के राष्ट्रपति ने मुझसे कहा कि ऐसा कोई पैक्ट नहीं है। प्रधानमंत्री जी के दबाव में आकर निर्मला सीतारमण जी ने देश से झूठ बोला।

अखिलेश यादव ने क्यों कहा-देश नया प्रधानमंत्री चाहता है…?

आईसीसी रैंकिंग में पहली बार कुलदीप यादव ने बनाई जगह, देखिये कौन सा मिला स्थान ?

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय सैनिकों को डोकलाम मे धोखा दिया। 2.5 लाख करोड़ रूपये भारत के गिने चुने 20-25 बड़े उद्योगपतियों का कर्ज माफ किया लेकिन किसानों का पैसा माफ नही किया। राहुल गांधी ने कहा,’पूरे देश ने अभी देखा है। मैंने प्रधानमंत्री के बारे में साफ-साफ बोला है और प्रधानमंत्री अपनी आंख मेरी आंख में नहीं डाल सकते हैं. सच्चाई है. कभी इधर देख रहे थे। कभी उधर देख दे रहे थे।  देश को समझ आ गई है बात।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद  यानि आईसीसी की ताजा रैंकिंग जारी, देखिये कौन कहां पर ?

लखनऊ मे पड़ा छापा, करोड़ों कैश व कई किलो सोना बरामद,अब इनसे होगी पूछताछ ?

मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल में पहली बार अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है।अविश्वास प्रस्ताव पर पूरे दिन बहस होगी और उसके बाद मतदान होगा। केंद्र सरकार को भरोसा है कि सदन में बहुमत उसके पक्ष में है। चर्चा शुरू होने के पहले लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कहा, “मतदान के लिए छह बजे का समय तय कर रही हूं, आज लंच नहीं करेंगे।”

मोदी सरकार का दावा, एससी-एसटी पर नही बढ़े अत्याचार,आपराधिक मामलों के लिये राज्यों को बताया जिम्मेदार

मोदी सरकार के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव पर, समाजवादी पार्टी ने स्पष्ट किया अपना रूख

मॉडल ने रैंप वाक करते हुए, कराया स्तनपान, छिड़ी जबरदस्‍त बहस

मोदी सरकार की अग्नि-परीक्षा- सोनिया गांधी के बयान ने बढ़ायी, सरकार की धड़कनें