Breaking News

मुख्तार अंसारी के करीबी बदमाशों के ठिकानों पर छापे, लखनऊ में इतने गिरफ्तार?

लखनऊ में बाहुबली मुख्तार अंसारी के गुर्गों के ठिकानों पर छापे,बाबू समेत 11 गिरफ्तार

लखनऊ, उत्तर प्रदेश पुलिस ने माफियाओं के खिलाफ जारी अभियान के तहत आज मुख्तार अंसारी के गुर्गों के कई ठिकानों पर छापेमारी करते हुए उसके करीबी अभिषेक बाबू व शहजादे कुरैशी समेत 11 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने विभूति खंड में गाजीपुर के हिस्ट्रीशीटर बाबू सिंह को गिरफ्तार किया। इसके अलावा वजीरगंज में भी मुख्तार के कथित करीबियों के ठिकानों पर छापेमारी की गई। उन्होंने बताया कि बाबू सिंह के पर लखनऊ के विभिन्न थानों में अनेक मुकदमे दर्ज हैं।

उन्होंने बताया कि इसके साथ ही पुलिस ने विभूति खंड वजीरगंज और आलमबाग में भी छापेमारी की है। वजीरगंज में मुख्तार अंसारी के करीबी शाहिद और कलीम के घर पर छापेमारी करते हुए कई असलहों और गैर काननी वस्तुओं को बरामद किया गया है। इस दौरान पुलिस ने आसपास के थानों की पुलिस फोर्स के साथ ही मुख्तार अंसारी के करीबियों के 40 से अधिक ठिकानों पर छापेमारी की।

इसके पहले लखनऊ पुलिस ने मुख्तार अंसारी के एक और साथी अतीक अहमद को गिरफ्तार किया था। अतीक का नाम आलमबाग के रहने वाले नरेन्द्र से वसूली के मामले में आया था। गाजीपुर शहर कोतवाली इलाके से मुख्तार की पत्नी आफ्सा अंसारी, साला सरजील रजा और अनवद शहजाद के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में वारंट जारी किया गया था। कुछ दिन पहले ही करोड़ो रुपये की अनाधिकृत जमीन से कब्जा हटवाने के बाद प्रशासन ने पत्नी और साले पर गैंगस्टर की कार्रवाई की थी।