Breaking News

 राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद देश के चुनिंदा राष्ट्रपतियों की सूची में शामिल

नई दिल्ली,  राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रविवार को सात राज्यों में 59 लोकसभा सीटों पर जारी मतदान के बीच यहां राष्ट्रपति भवन में बने मतदान केंद्र में अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद देश के उन चुनिंदा राष्ट्रपतियों की सूची में शामिल हो गए हैं जिन्होंने लोकतंत्र के सबसे बड़े महापर्व में वोट किया है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ उनकी पत्नी ने भी मतदान किया. राष्ट्रपति के लिए राष्ट्रपति भवन में ही विशेष पोलिंग केंद्र बनाया गया था. रामनाथ कोविंद से पहले राष्ट्रपति रहे प्रणव मुखर्जी ने मतदान में हिस्सा नहीं लिया था.

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

बता दें कि साल 1998 के चुनाव में के आर नारायणन देश के पहले राष्ट्रपति बने जिन्होंने पद पर रहते हुए मतदान किया था. राष्ट्रपति नारायणन ने आम आदमी की तरह मतदान केंद्र के बाहर लाइन में लगकर वोट किया था.

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

राष्ट्रपति नारायणन के बाद डॉ एपीजे अब्दुल कलाम और प्रतिभा पाटिल ने पद पर रहते हुए मतदान किया था. प्रणव मुखर्जी 2012 में देश के राष्ट्रपति बनें और उन्होंने कहा कि देश के राष्ट्रपति के मतदान नहीं करने की जो परंपरा रही है वह उस परंपरा को फिर से शुरू करना चाहते हैं. इसके बाद उन्होंने मतदान नहीं किया था.यहां ये जानना जरूरी है कि राष्ट्रपति डॉ एपीजे अब्दुल कलाम और प्रतिभा पाटिल के लिए राष्ट्रपति भवन में ही विशेष पोलिंग केंद्र बनाया गया था.

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता