Breaking News

रश्मिका मंदाना के सिंपल लुक ने भी खींचा हर किसी का ध्यान….

नई दिल्ली, फिल्म पुष्पा में श्रीवल्ली की भूमिका के लिए खूब वाहवाही बटोरने वाली दक्षिण भारतीय सुपरस्टार अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अपनी फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रचार के लिए दिल्ली के आईनॉक्स थियेटर पहुची।रश्मिका इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं। उनकी इस फिल्म का फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है।

आपको बता दे मुख्य तौर पर तेलुगु और कन्नड़ की फिल्मों में नजर आने वाली रश्मिका हिंदी फिल्म गुडबाय से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। जब से फिल्म ‘गुडबाय’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया, तभी से इसने न केवल लाखों व्यूज पार कर लिए हैं, बल्कि इसी के साथ लाखों दिलों में भी जगह बना ली है। इसके साथ ही रश्मिका मंदाना ने कम समय में ही अपनी खूबसूरती और शानदार अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया है।

रश्मिका को इंडियन मीडिया और कई सारे लोग ‘कर्नाटक क्रश’ के तौर पर जानते हैं। सर्च इंजन गूगल ने भी साल 2020 के नवंबर महीने में रश्मिका को नेशनल क्रश के रूप में मान्यता दे दी थी।

‘गुडबाय’ फिल्म भल्ला परिवार के सदस्यों के इर्द-गिर्द घूमती है और परिवार के महत्व को बहुत ही दिलकश तरीके से दिखाती है। इसका ट्रेलर जहां आपको कुछ पल मुस्कुराने पर मौका देता है, तो अगले ही पल में आपकी आंखों में आंसू भी ला देता है।

मीडिया से बातचीत में रश्मिका ने बताया कि वह दूसरी बार दिल्ली आई हैं और इस शहर में बार-बार आने और इसके बारे में और अधिक जानने की इच्छा रखती हैं। उन्होंने अपनी फिल्म की कामयाबी के लिए गुरुद्वारा बंगला साहिब भी पहुंचीं और वहां मत्था टेका। रश्मिका मंदाना अपनी फिल्म ‘गुडबाय’ का प्रचार के लिए पूरा जोर लगा रही हैं।

गुड कंपनी के सहयोग से एकता आर कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित ‘गुडबाय’ 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में रश्मिका के साथ मेगास्टार अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर, साहिल मेहता प्रमुख भूमिकाओं में है।

रिपोर्टर- आभा यादव

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com