Breaking News

सिर्फ 66 रुपये में इस होटल में मिलेगा रूम……

नई दिल्ली,एक होटल सिर्फ 100 येन यानी 66 रुपये की कीमत पर एक रात के लिए कमरा उपलब्ध करा रहा है. हालांकि कमरे को इतनी कम कीमत पर देने के पीछे एक दिलचस्प पहलू भी है. जापान के एक होटल में सिर्फ 100 येन यानी 66 रुपये में एक रात के लिए कमरा मिल रहा है.

इस मंदिर की तर्ज पर बनेगा अयोध्या में राम मंदिर

इन सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी,बढ़ेगा वेतन….

दरअसल, इस सस्ते रूम में रुकने वाले को इसकी कीमत अपनी प्राइवेसी से चुकानी पड़ती है. फूकोका  की रहने वालीं असाई र्योकन लोगों को रूम, एक रात के लिए सिर्फ 100 येन यानी 66 रुपये की कीमत पर देती हैं. लेकिन इस रूम में रुकने वालों को इसके बदले उस कमरे का सबकुछ लाइवस्ट्रीम करवाना पड़ता है.

आमिर खान की बेटी का लेटेस्ट हॉट फोटो शूट का अनोखा अंदाज 

सपना चौधरी ने घूंघट की आड़ में लगाएं जबरदस्त ठुमके

इस रूम में रुकने वाले को फोल्ड होने वाली चटाई, टीवी और एक छोटा सा कॉफी टेबल दिया जाता है. कमरे के बीचोंबीच एक टैबलेट रखा रहता है, जिसमें लगा कैमरा चारों तरफ नजर रखता है. इस कैमरे में जो कुछ दिखता है वह सीधे तौर पर होटल के यूट्यूब चैनल ‘वन डॉलर होटल’ पर लाइवस्ट्रीम हो जाता है.

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर हुए लापता,लगे पोस्टर……

ये मोबाईल कंपनियां, एक दिसंबर से बढ़ायेगें टैरिफ

इस होटल के कमरे में रुकने वाले लाइट बंद कर सकते हैं, इस बात की इजाजत उन्हें रहती है. साथ ही केवल वीडियो लाइव किया जाता है, ऑडियो नहीं. मतलब आपके फोन कॉल और बातचीत प्राइवेट ही रहती है. इसके अलावा बाथरूम का भी लाइव नही होता, यहां कोई कैमरा नही रहता. ये डील मेहमानों के आगे साल भर रहती है.