Breaking News

प्रत्येक विधानसभा मे समाजवादी पार्टी करेगी बूथ प्रभारियों का एक दिवसीय सम्मेलन

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि लोकसभा चुनावों से पूर्व समाजवादी पार्टी के संगठन को और अधिक मजबूती देने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र पर 03 अक्टूबर 2018 से 09 अक्टूबर 2018 तक समाजवादी पार्टी के बूथ प्रभारियों एवं बूथ कमेटी के एक दिवसीय सम्मेलनों का आयोजन होगा।

साढ़े चार साल में 50 हजार किसानों ने आत्महत्या की- अखिलेश यादव

ऑल जर्नलिस्ट एंड फ्रेंड्स सर्कल के यूपी के अध्यक्ष बने शैलेन्द्र यादव

उत्तर प्रदेश के समस्त विधानसभा क्षेत्रों में बूथ स्तर तक समाजवादी पार्टी के संगठन को सक्रिय बनाने एवं मतदाता सूचियों के पुनरीक्षण कार्य में युद्ध स्तर पर कार्य करने की आवश्यकता को दृष्टि में रखते हुए सभी विधानसभा क्षेत्रों में एक दिवसीय सम्मेलन आयोजित करने का निर्णय लिया हैं। ये सम्मेलन दिनांक 03 अक्टूबर 2018 से 09 अक्टूबर 2018 के बीच सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे।

लोकसभा चुनाव – शिवपाल यादव का सेक्युलर मोर्चा भी हो सकता है सपा-बसपा गठबंधन का हिस्सा ?

समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के मंडल कार्यालय का शिवपाल यादव करेंगे उद्घाटन

जनपदों में जहां पर 07 विधानसभाएं हैं वहां एक दिन में केवल एक सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। जिन जनपदों में 07 से अधिक विधानसभाएं हैं उनमें एक दिन में दो विधानसभा क्षेत्रों में सम्मेलन आयोजित किए जा सकते हैं। जिन जनपदों में केवल 2 विधानसभा क्षेत्र हैं उनमें 2 दिन के अंतर से आयोजन की तारीख निश्चित की जा सकती है। जिन जनपदों में 03 विधानसभा क्षेत्र है वहां पर एक दिन के अंतराल पर आयोजन की तारीख तय की जा सकती है।

शिवपाल यादव ने घोषित किए समाजवादी सेकुलर मोर्चा के जिलाध्यक्ष, देखें पूरी लिस्ट

यूपी पुलिस बेकाबू, लखनऊ में आम आदमी का किया एनकाउंटर

 राजेन्द्र चौधरी ने यह भी बताया कि समाजवादी पिछड़ा वर्ग सम्मेलन 25 सितम्बर 2018 से 02 अक्टूबर 2018 तक किये जा रहे है। अभी तक अमेठी, सुल्तानपुर, जौनपुर, भदोही और वाराणसी में हुए सम्मेलनों में बड़ी संख्या में निषाद, कश्यप, बाथम, बिंद, पाल, बघेल, प्रजाति, कुशवाहा, शाक्य, मौर्य, सैनी, राजभर, चैहान, तथा बियार समाज के लोगों की भागीदारी रही। 01 अक्टूबर 2018 को चंदौली तथा 02 अक्टूबर 2018 को सोनभद्र में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन होंगे।

शिवपाल यादव का दावा, इतने दल आये सेक्युलर मोर्चे के साथ ?

अन्ना हजारे ने प्रधानमंत्री को बताया- कैसे आयी मोदी सरकार सत्ता मे, दो अक्तूबर से करेंगे भूख हड़ताल

लंबी सेवा करने वाले कर्मचारियों को इस कंपनी ने दी करोड़ों की कारें

 फेसबुक यूजर की सुरक्षा मे लगी बड़ी सेंध, बंद की गई ये फीचर सुविधा

भारत ने सातवीं बार एशिया कप खिताब पर किया कब्जा, कुलदीप यादव ने सर्वाधिक विकेट लिये

शिवपाल यादव ने अखिलेश और मुलायम सिंह को लेकर दिया चौकाने वाला बयान…

सपा ने भी पकड़ी, अकेला चलो की राह