Breaking News

शराब माफिया से गठजोड़ सिपाही को पड़ा भारी

जौनपुर, उत्तर प्रदेश में जौनपुर के बरसठी थाने पर पीआरवी 2364 पर तैनात कांस्टेबल शिवसागर को शराब माफिया से गठजोड़ उस समय भारी पड़ा जब पुलिस अधीक्षक ने कड़ी कार्रवाई करते हुए बुधवार को जेल भेज दिया ।

अपर पुलिस अधीक्षक ( ग्रामीण ) संजय राय ने गुरूवार को “यूनीवार्ता” को बताया कि पिछले दिनों बरसठी क्षेत्र के राजापुर से 60 लाख रूपये से अधिक की शराब, उसे बनाने की सामाग्री तथा शराब बनाने की मशीन पुलिस ने रात में छापा मारकर पकड़ी थी। क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं विजय सिंह के नेतृत्व में बरसठी पुलिस शराब माफिया और उसके गैंग को पकड़ने में लगी हुई है। अभी तक शराब माफिया तो पुलिस के हत्थे नही चढ़ा लेकिन इसी बीच पुलिस ने माफिया के कई नम्बरों को सर्विलांस पर डाल दिया था। उससे बात करने वाले नम्बरों की रेकी कर रही थी।

उन्होंने कहा कि पुलिस को उसी दौरान एक ऐसा नंबर मिला जिससे शराब माफिया कई बार बात किया था। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने उस नंबर को ट्रेस किया तो वह बरसठी थाने पर तैनात पीआरवी 2364 के ड्राइवर शिवसागर का निकला। उन्होंने कहा कि 14 अप्रैल को पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार खुद बरसठी थाने पर आए और थानाप्रभारी को कांस्टेबल को मुख्यालय लाने का निर्देश दिए। पूछताछ में कांस्टेबल ने अपना सम्बन्ध होना स्वीकार किया। पुलिस अधीक्षक ने सख्त रुख अपनाते हुए उसे कल बुधवार को जेल भेज दिया। इस कार्यवाही से पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा हुआ है।