Breaking News

यूपी में सपा के पूर्व विधायक और तीन भाइयों पर मुकदमा दर्ज

बलरामपुर, उत्तर प्रदेश की बलरामपुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी और उनके तीन भाइयो के खिलाफ रविवार को आपराधिक अतिचार, छल और जानमाल की धमकी देने का मामला थाना सादुल्ला नगर में दर्ज किया गया है।

पुलिस सूत्रो ने बताया कि आपराधिक मामले मे जिला कारागार मे पिछले एक माह से अधिक समय से बंद सपा नेता के अलावा उनके भाई मारूफ अनवर हाशी,आबिद अनवर हाशमी और फरीद अनवर हाशमी के विरूद्ध सादुल्ला नगर थाना मे मुकदमा दर्ज किया गया है। सादुल्ला नगर गाँव के निवासी बहरैची की तहरीर पर पूर्व विधायक और उनके तीन भाइयो के विरूद्ध छल करने,अपराधिक अतिचार और जानमाल की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है।

उन्होने बताया कि शिकायतकर्ता बहरैची ने आरोप लगाया है कि उसकी माता पार्वती देवी ने अपनी भूमि गाटा संख्या 1688 के 0.1010 हेक्टेयर मे दो डिस्मिल भूमि का बैनामा 21 जुलाई 1997 को अशोक कुमार के पक्ष मे किया था।पूर्व विधायक के भाई आबिद अनवर हाशमी ने 24 अगस्त 1998 को अशोक कुमार से यह जमीन जरिये बैनामा खरीद ली।

इसके बाद तत्कालीन विधायक आरिफ अनवर हाशमी की सह पर उनके भाइयो ने बैनामा से खरीदी गई जमीन से अधिक पर कब्जा कर नीव भरवा लिया। पुलिस शिकायतकर्ता बहरैची की तहरीर पर समुचित धाराओ मे मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाई कर रही है।

जानकारी के अनुसार कूटरचना कर सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे के आरोप मे जेल मे बंद सपा के पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी और उनके परिवार पर एक माह के दौरान आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हो चुके है।सभी मामले जमीन पर अवैध कब्जा से जुडा होने के चलते प्रशासन ने पूर्व विधायक के विरूद्ध भूमाफिया की भी कार्यवाई की है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com