Breaking News

मेरी स्वच्छ छवि को खराब करने की कोशिश-सोनाक्षी सिन्हा,फिल्म अभिनेत्री

मुंबई, फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने शुक्रवार को कहा कि अपनी जुबान से मुकरने वाला एक इवेंट मैनेजर उनकी स्वच्छ छवि को खराब करने की कोशिश कर रहा है। दरअसल एक दिन पहले यूपी पुलिस की एक टीम ने उनके खिलाफ कथित धोखाधड़ी के एक मामले में उनके घर का दौरा किया था।

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

पिछले साल 24 नवंबर को दर्ज एक शिकायत में, मुरादाबाद के कार्यक्रम आयोजक प्रमोद शर्मा ने आरोप लगाया था कि उन्होंने दिल्ली में एक समारोह के लिए सोनाक्षी को आमंत्रित करने के लिए एक कंपनी को 24 लाख रुपये का भुगतान किया था। उन्होंने दावा किया कि अभिनेत्री हां करने के बावजूद नहीं आयी। सोनाक्षी की प्रबंधन कंपनी ने यह कहते हुये आरोपों का खंडन किया है कि आयोजक बार-बार याद दिलाने के बावजूद करार के मुताबिक कार्यक्रम से पहले अभिनेत्री को भुगतान करने में विफल रहा।

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

कटघर के क्षेत्र अधिकारी सुदेश गुप्ता ने कहा कि उप-निरीक्षक अजय पाल सिंह के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम ने गुरुवार को अपनी पूछताछ के लिए अभिनेत्री के घर का दौरा किया। इस घटना से गुस्साई सोनाक्षी ने शुक्रवार को उस इवेंट मैनेजर पर जमकर निशाना साधा। हालांकि उन्होंने जांच में पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया है। उन्होंने ट्विटर पर कहा, ‘‘अपने बयान पर खरा नहीं उतर सकने वाला एक आयोजक सोचता है कि वह प्रेस में मेरी साफ-सुथरी छवि को खराब कर सकता है। जांच में मैं अपनी तरफ से अधिकारियों का पूरा सहयोग करूंगी।’’

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

उन्होंने लिखा, ‘‘मैं मीडिया से अनुरोध करना चाहूंगी कि इस घटिया आदमी के इन बेतुके आरोपों को हवा न दें।’’ अभिनेत्री के खिलाफ मुरादाबाद के कटघर इलाके में मामला दर्ज किया गया था। इस साल मार्च में, इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने सोनाक्षी की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी। अदालत ने सिन्हा को जांच में पुलिस का सहयोग करने का निर्देश दिया था।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….