Breaking News

यूपी में सड़क हादसे में हुई तांत्रिक की मौत,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

महोबा,उत्तर प्रदेश में महोबा के खरेला क्षेत्र में सड़क हादसे में एक तांत्रिक की मृत्यु हो गयी जबकि परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस उप अधीक्षक राम प्रवेश राय ने सोमवार को यहां बताया कि परथनिया-बसोठ मार्ग में रविवार देर रात एक बाइक बीच सड़क में बैठे पशुओं से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस हादसे में दो लोग बुरी तरह घायल हुए थे। इनमें से एक खरेला कस्बे के जालिब मोहालके निवासी घसीटा श्रीवास (42) को इलाज के लिए पुलिस ने चरखारी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जा रही थी कि उसकी रास्ते मे ही मृत्यु हो गई।

इस दुर्घटना में घायल हुए बाइक सवार युवक गहरौली निवासी रोहित यादव को उपचार के लिए हमीरपुर के जिला अस्पताल पहुचाया गया था। उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी प्रेमरानी ने पुलिस को तहरीर में घायलों को अलग.अलग जिलों के अस्पतालों में पहुंचाए जाने और मृतक परिवार को घटना की सूचना 12 घण्टे बाद दिए जाने पर अहम सवाल खड़े किए है।

प्रेमरानी के मुताबिक रोहित यादव उसके पति को किसी कार्य के लिये अपने साथ ले गया था। पूरी रात घसीटा श्रीवास की घर वापसी नही हुई। तब चिंतित परिजनों ने सुबह रोहित के घर से जानकारी हासिल की जिसमे उसके गायब होने का पता लगने पर मामला संदिग्ध हो गया। घसीटा के सिर पर गहरी चोट होने तथा शरीर मे कही और खरोंच न होने के कारण भी मामले को हत्या वारदात से जोड़ा जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने घसीटा के मौत के कारणों का पता लगाने के लिए उसके शव को पंचनामा भर कर पोष्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में जांच पड़ताल शुरू की
है।