Breaking News

लालू यादव को लेकर आई ये बड़ी खबर

पटना, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद आज तड़के उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

राजद सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि लालू प्रसाद यादव की कल देर रात तबीयत खराब होने के बाद इलाज के लिए उन्हें आज तड़के तत्‍काल एक निजी अस्‍पताल ले जाया गया। चिकित्सकों के अनुसार लालू प्रसाद यादव का रक्त शर्करा स्तर (ब्लड शुगर लेवल) बढ़ गया है । इसके कारण ही विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता एवं श्री यादव के छोटे पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है।

उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद यादव रविवार की शाम पूर्व मुख्यमंत्री एवं पत्नी राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास में सीढ़ियों से गिर गए थे। इसके चलते उनके कंधे की हड्डी टूट गई है। चिकित्सकों ने इलाज कर कच्चा प्लास्टर चढ़ा दिया और एक माह तक आराम करने की सलाह दी थी। उनकी कमजोर हो गई हडि्डयों को देखते हुए सिर्फ प्लास्टर (कंजरवेटिव ऑपरेशन) करके आराम करने की सलाह दी गई है ।

साथ ही उन्हें व्हील चेयर की सहायता से ही मूवमेंट करने के लिए कहा गया है।वह पहले से ही किडनी, शुगर (मधुमेह) समेत कई तरह की बीमारी से पीड़ित हैं।