Breaking News

दो छिपकलियां का ये वीडियो हो रहा वायरल,आप देखकर रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली,छिपकलियों को तो आपने अक्सर घरों में देखा होगा कई लोगों को उन्हें देखकर डर भी लगता है वहीं उनकी अपनी अलग ही दुनिया है जिसमें वो अपने हिसाब से रहती हैं, छोटी छिपकलियों के अलावा बड़ी लिजार्ड भी होती हैं, ऐसी ही बड़ी छिपकलियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो आपस में दोस्ती निभाती दिख रही हैं.

इसे आईपीएस दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें उन्‍होंने लिखा है कि ‘लॉकडाउन  के तीन महीनों के बाद अपने बेस्ट फ्रेंड से मुलाकात.’ इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बड़ी छिपकलियां  एक सड़क के किनारे इस तरह गले मिल रही हैं जैसे दो इंसान लंबे अर्से बाद गर्मजोशी के साथ गले मिल रहे हों.

दो छिपकलियों के गले मिलने के इस मंजर को जिसने भी देखा वह हैरान होकर देखता रह गया. लोग इसे इस बात से जोड़ कर इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं कि कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लगा हुआ था. ऐसे में इतने समय तक दूर रहने के बाद ये छिपकलियां भी अब मिल पाई हैं. इसलिए खुशी से एक-दूसरे के गले मिल रही हैं. वहीं कुछ लोग इस पर फनी कमेंट कर रहे हैं और कमेंट में दोस्‍ती, प्‍यार से संबंधित शायरी भी पोस्‍ट कर रहे हैं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com