Breaking News

यूपी में हुआ बड़ा ट्रेन हादसा,कई यात्री घायल….

नई दिल्‍ली, कानपुर के नजदीक रूमा गांव में एक बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है। हावड़ा से दिल्‍ली आ रही पूर्वा एक्‍सप्रेस के 12 डिब्‍बे पटरी से उतर गए। ये ट्रेन हादसा देर रात 1 बजे हुआ, जब ज्‍यादातर यात्री गहरी नींद में सो रहे थे। हालांकि, इस ट्रेन हादसे में किसी के भी मारे जाने की खबर नहीं है।100 यात्रियों को इस हादसे में चोट आई है।

इस बच्चे का वजन जानकर रह जाएंगे हैरान,इस फल के है बराबर…

पहली बार सोने में आई इतनी बड़ी गिरावट,इतने रुपये हुआ सस्ता…

घायलों को नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे की वजह क्‍या रही, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है। रेल मंत्रालय की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि रिलीफ ट्रेन लगभग 900 यात्रियों को लेकर कानपुर से चल चुकी है। घायलों में से एक को गंभीर चोट आई है।

इन लोगों के खाते से लाखों रुपये गायब,देखिए कही आप तो नही हुए शिकार….

दुल्हन के साथ हो रहा था फोटोशूट, अचानक हुआ कुछ ऐसा,देखकर रह जाएंगे हैरान..

पूर्वा एक्‍सप्रेस जिस रूमा गांव में पटरी से उतरी, वो कानपुर से लगभग 15 किलोमीटर दूर है। बताया जा रहा है कि 12 में से चार डिब्‍बे तो पूरी तरह पलट गए। बड़ी मुश्किल से इन डिब्‍बों में से यात्रियों को बाहर निकाला गया। इन चार डिब्‍बों के यात्रियों को सबसे ज्‍यादा चोट आई है। घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी, एसएसपी और अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और पूरी स्थिति का जायजा लिया। कानपुर के डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट विजय विश्वास पंत भी घटनास्थल पर पहुंचे। राहत और बचाव कार्य के लिए एनडीआरफ की 45 लोगों की टीम भी मौके पर पहुंची।

इस कंपनी में लगाए गए इन लोगों के डूब गए करोड़ों रुपये….

इस शहर में आज फ्री में करें ओला की सवारी….

रेलवे की ओर से जारी बयान में बताया गया कि राहत और बचाव कार्य पूरा कर लिया गया है। इस हादसे में किसी भी यात्री की जान नहीं गई है। इधर, एएनआइ से बातचीत में विजय विश्वास पंत ने कहा, ‘यात्रियों को कानपुर सेंट्रल तक ले जाने के लिए बसों की व्यवस्था की जा रही है। रेलवे के अधिकारियों ने कहा कि यात्रियों को कानपुर से दिल्ली ले जाने के लिए एक अतिरिक्त ट्रेन की व्यवस्था कर रहे हैं।’

सिर्फ 1 रुपए में खरीद सकते हैं सोना, जानिए कैसे…

भारत की सबसे छोटी कार हुई लॉन्च,जानें कीमत और फीचर

ये बैंक घर खरीदारों को दे रहा है इतने लाख रुपये का डिस्काउंट

मंदिर में भजन गाता है ये कुत्ता, हैरान कर देगा वीडियो

दुनिया की सबसे खतरनाक चिड़िया को आया गुस्सा,अपने मालिक के साथ किया ये काम…