Breaking News

कश्मीर में कोरोना के कारण चालक समेत दो की मौत, मृतकों की संख्या 48 हुई

श्रीनगर, जम्मू-कश्मीर के बारामूला के एक चालक समेत दो लोगों की मंगलवार को श्रीनगर के एक अस्पताल में कोरोना वायरस (कोविड-19) से मौत हो गई जिसके बाद केंद्र शासित प्रदेश में मृतकों की संख्या बढ़कर 48 हो गई।

ट्रक चालक पिछले महीने एक दुर्घटना में घायल हो गया था। जम्मू-कश्मीर में इस मौत के साथ पिछले 72 घंटों के दौरान कोरोना वायरस से 12 लोगों की और 21 दिनों में 34 लाेगों की मौत हुई है। केंद्र शासित प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले 4200 से पार हो गये हैं।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि अनंतनाग के काजीगुंड के निवासी (70) को निमाेनिया समेत कई समस्याओं के कारण एसएचएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। व्यक्ति के कुछ दिन पहले कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी और मंगलवार को अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

। चालक को एक दुर्घटना में घायल होने के बाद 19 मई को एसएचएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों ने बताया कि दो दिन पहले चालक के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई जिसके बाद उसे चेस्ट डिजीज हॉस्पिटल भेज दिया गया। इस चालक की मंगलवार सुबह तबीयत और बिगड़ने के बाद मौत हो गई।

इस मौत के साथ ही कोरोना वायरस से अब तक बारामूला में नौ, श्रीनगर में 12 मौतें, अनंतनाग में छह और कुलगाम एवं शोपियां में चार-चार मौतें हुई हैं।