Breaking News

यूपी के सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

लखनऊ,योगी सरकार ने वित्त वर्ष 2019-20 के पहले अनुपूरक बजट में लोकसभा चुनाव के दौरान राज्य कर्मचारियों से किया वादा निभाया तो विकास को और रफ्तार देने के लिए इन्फ्रास्ट्रक्चर पर फोकस किया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पेश किए गए अनुपूरक बजट में न्यू पेंशन स्कीम (एनपीएस) के लिए 5004.03 करोड़ का प्रावधान किया है.

यहां रहेंगे तो मिलेगा मुफ्त में बंगला, लाखों रुपए और नौकरी भी….

पीएम मोदी इस खास मित्र से मिलकर हुए बेहद खुश,शेयर की फोटो,

वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल ने मंगलवार को वित्त वर्ष 2019-20 के लिए 13594.87 करोड़ रुपए का अनुपूरक बजट में राज्य कर्मचारियों का एनपीएस अंशदान जमा कराने के लिए 5004.03 करोड़ रुपए का प्रावधान किया है. दरअसल, योगी सरकार ने 6 लाख से अधिक राज्य कर्मचारियों और अधिकारियों की नई पेंशन योजना की वर्षों से बरकरार रकम व्याज सहित देने का वादा पूरा किया है. इसके लिए अनुपूरक बजट में एक तिहाई से भी ज्यादा रकम की व्यवस्था की है. साथ ही आशा कार्यकर्ताओं के मानदेय वृद्धि के लिए भी 50 करोड़ रुपये का प्रावधान किया गया है.

योगी सरकार हर जरूरतमंद तक ऐसे पहुंचाएगी खाना…

इस पालतू कुत्ते को खोजने वाले को मिलेगा फ्लैट, जमीन और वर्कशॉप

राज्य कर्मचारियों को लाभ के अलावा अनुपूरक बजट में इंफ्रास्ट्रक्चर और नगर विकास पर भी जोर दिया गया है. बजट में 2093.98 करोड़ रुपए का प्रावधान इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए किया गया है जबकि नगर विकास के लिए 2175.46 करोड़ का प्रावधान किया गया है. इसमें बुंदेलखंड के लिए 1150 करोड़ व पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के लिए 850 करोड़ आवंटित किया गया है. योगी सरकार ने वित्त वर्ष 2019-20 का बजट 4.79 लाख करोड़ का पेश किया था. अब अनुपूरक बजट को जोड़ दिया जाए तो यह 4.93 लाख करोड़ हो जाएगा. यानी आने वाले समय में उत्तर प्रदेश का बजट 5 लाख करोड़ के पार पहुंच सकता है.

यहां पर कूड़ा-कचरा लाओ, और भरपेट खाना खाओ….

इस होटलों में मटन के नाम पर परोसा जा रहा कुत्तों का मांस…..

2 रुपये जमा करने पर मिलेगी 36,000 रुपये की पेंशन….

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ ग