Breaking News

यूपी : मथुरा मे बदमाशों ने सरेआम खेला खूनी खेल, दो मरे दो घायल

मथुरा, उत्तर प्रदेश में मथुरा कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को कुछ हथियारबंद लोगों द्वारा सरेआम की गई फायरिंग में गोली लगने से दो लोगों की मृत्यु हो गई जबकि अन्य दो घायल हो गए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर के अनुसार यह घटना तब की गई जब एक व्यक्ति मंदिर में जल चढ़ाने के लिए जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति की मौत जिला अस्पताल में हुई है जबकि दूसरे ने निजी अस्पताल पहुंचकर के बाद दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान 41 वर्षीय सुन्दर चतुर्वेदी एव 50 वर्षीय बसंतलाल चतुर्वेदी निवासी गली भीखचन्द के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि भाग रहे हमलावरों को पकड़ने के लिए केदार चतुर्वेदी ने कोशिश की और एक हमलावार को गिरा भी दिया लेकिन वह तमंचे की बट मारकर केदार को घायल कर दिया। इस बीच हमलावर तमंचा मौके पर ही छोड़कर भाग निकला। इस हमले में दूसरा घायल दयानन्द चतुर्वेदी है।

श्री ग्रोवर ने कहा कि हिरासत में लिये गये व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने दावा किया पुलिस जल्द ही हमलावरो को पकड़ लेगी। इसके लिए कई टीमें लगाई गई हैं।