ताज़ा वनडे रैंकिंग में कौन किस स्थान पर ?, विराट कोहली और बुमराह शीर्ष पर बरकरार

दुबई, आईसीसी विश्वकप के सेमीफाइनल में बाहर हो जाने के बावजूद भारतीय कप्तान विराट कोहली और तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह का ताज़ा वनडे रैंकिंग में बल्लेबाज़ी तथा गेंदबाजी में शीर्ष स्थान बना हुआ है।

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

भारत को सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा था जबकि मेज़बान इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को फाइनल में हराकर विश्वकप खिताब जीता था। विश्वकप के बाद जारी रैंकिंग में विराट अपने नंबर एक स्थान पर कायम हैं। हालांकि उनके रैंकिंग अंकों में मामूली गिरावट आयी है। विराट 891 अंकों से 886 अंकों पर खिसके हैं।

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा ने विश्वकप में पांच अर्धशतक बनाये लेकिन सेमीफाइनल के बाद उन्हें भी चार अंकों की गिरावट झेलनी पड़ी।रोहित के 885 से 881 अंक हो गये हैं। विश्वकप में शानदार गेंदबाजी करने वाले बुमराह 809 अंकों के साथ गेंदबाजी में शीर्ष पर बने हुये हैं। मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहे न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन आठवें से छठे स्थान पर पहुंच गये हैं।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इंग्लैंड के लिये शानदार प्रदर्शन करने वाले ओपनर जेसन रॉय 13वें से 10वें स्थान पर पहुंचे हैं जबकि जॉनी बेयरस्टो 12वें से 13वें स्थान पर खिसके हैं। फाइनल के मैन ऑफ द मैच रहे बेन स्टोक्स पांच स्थान के सुधार के साथ 20वें नंबर पर पहुंच गये हैं।

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….