Breaking News

जब भी आएंगे धमाके लेकर, धमाके के साथ आएंगे : मनोज बाजपेयी

मुंबई, एक्टर मनोज बाजपेयी के आने वाली वेब सीरीज द फैमिली मैन के दूसरे सीजन का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे थे, जब खबर आई कि ये सीरीज पोस्टपोन की जा सकती है। इस शो को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना हुआ है। पहले सीजन के शानदार परफॉर्मेंस के बाद से ही सभी को इसके दूसरे पार्ट का इंतजार है।हालांकि, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम के विवादों में फंसे होने के चलते माना जा रहा है कि यह शो देखने के लिए फैंस को लम्बा इंतजार करना पड़ेगा।

जब भी आएंगे धमाके लेकर
द फैमिली मैन 2 पोस्टपोन होने की खबर से फैंस के साथ-साथ सीरीज के एक्टर्स भी निराश हैं. हालांकि, इस सीरीज के हीरो मनोज बाजपेयी अभी भी पॉजिटिव साइड की तरफ देख रहे हैं। अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने अपनी वेब सीरीज के पोस्टपोन होने की खबर की पुष्टि कर दी हैं।,

स्पॉटबॉय के साथ इंटरव्यू में इस बारे में मनोज ने कहा, ”इस सीरीज के एक्टर के तौर मुझसे इस बारे में कोई बात नहीं की गई है कि यह पोस्टपोन क्यों हुई। मैं अमेजन के निर्णय पर यकीन करता हूं। इसका जो भी कारण है। मुझे लगता है कि भारत में अमेजन को बहुत समझदार और जिम्मेदार लोग रिप्रेजेंट करते हैं और उन्हे पता है कि हमारे शो के लिए क्या अच्छा है। और हम उनपर यकीन करते हैं। मैं बस यही कहूंगा – जब भी आएंगे धमाके लेकर, धमाके के साथ आएंगे… हाहाहाहाहा.”

पहला पार्ट काफी सफल रहा
द फैमिली मैन 2 वेब सीरीज को 12 फरवरी को रिलीज होनी थी। इसकी नई रिलीज डेट का ऐलान अभी नहीं हुआ है। मालूम हो कि द फैमिली मैन का पहला पार्ट काफी सफल रहा था। मनोज बाजपेयी के शानदार अभिनय ने और कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स ने इस सीरीज का मजा दोगुना किया था। जिस मोड़ पर पहला सीजन खत्म किया गया था, उसी को देख साफ हो चुका था कि दूसरा सीजन जरूर आएगा और आगे की कहानी बताई जाएगी। दूसरे सीजन का इंतजार फैंस को बेसब्री से था।