Breaking News

योगी मंत्रिमंडल से बाहर हुये मंत्री ने, रोते हुये की ये बड़ी मांग

बरेली , मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ मंत्रिमंडल से बाहर हुये मंत्री ने, रोते हुये बड़ी मांग की है। भ्रष्टाचार के आरोप से आहत उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ से उनके कार्यकाल की जांच कराने की मांग की।

उन्होंने कहा कि यदि वह दोषी पाये जाते हैं तो कोई भी सजा भुगतने को तैयार है। इतना ही नहीं वह आंवला विधानसभा क्षेत्र की सदस्यता से भी त्यागपत्र दे देंगे।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

श्री सिंह मंत्री पद से त्यागपत्र देने के बाद पहली बार शुक्रवार को बरेली आगमन पर शाम के समय अपने समर्थकों को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उन पर भ्रष्टाचार का कलंक लगा है। वह अब अज्ञात स्थान पर जाना चाहते है।

वह स्थान अपने घर वालों को भी नहीं बताना चाह रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह बरेली भी नहीं आना चाह रहे थे, लेकिन समर्थकों के दबाब में यहां आये हैं। उन्होंने कहा कि यदि भ्रष्टाचार की पुष्टि हो जाये तो वह जेल जाने को तैयार है।

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

उन्होंने समाचार पत्र के छपी खबर का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी बरेली के रामपुर गार्डन में 700 गज की कोई कोठी नहीं है। जिस कोठी के सामने सभा हो रही है, वह उनके भाई की है।

श्री सिंह ने भरे गले रुआंसे हो कर कहा कि भाजपा उनकी मां है। आपने समर्थकों से कहा कि पार्टी के बारे में कोई अपशब्द न कहेंए साथ ही भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को जिंदाबाद करते रहें।

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

श्री सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि उनका सिंचाई मंत्री पद का कार्यकाल साफ सुधरा रहा हैए पार्टी का फैसला कुछ अच्छे के लिए ही लिया होगा।

अपने समर्थकों को संबोधित करने के बाद आंसू भरी आंखों के साथ अपने निर्वाचन क्षेत्र आंवला के लिए रवाना हो गए।

इस बीच श्री सिंह के सजातीय समर्थक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कोस रहे थे। इस पर श्री सिंह ने अनुशासन में रहने की बात भी कहीं।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

भाजपा के जिला अध्यक्ष रवीन्द्र राठौर ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं को संयम बरतने के निर्देश श्री धर्मपाल सिंह के भाई के आवास पर मौजूद धर्मपाल सिंह के समर्थकों को दिये।

योगी कैबिनेट विस्तार के पहले सिंचाई मंत्री श्री सिंह समेत कई मंत्रियों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….