Breaking News

यूपी में होगी भारी बारिश,मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट….

नई दिल्ली,उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान और गुजरात के विभिन्न इलाकों में जल्द ही दक्षिण-पश्चिम मानसून की झमाझम बरसात होगी। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने यह जानकारी दी।

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

 मौसम विभाग के अनुसार सूबे में शुक्रवार से मानूसन जोर पकड़ सकता है, जिससे सप्ताह के अंत में मौसम सुहाना होने के आसार हैं। राजधानी लखनऊ में जोरदार बारिश के बाद बुधवार को बादलों की आवाजाही लगी रही और कुछ स्थानों पर बौछारें पड़ीं। उमस बढ़ गई।

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

आइएमडी ने ट्वीट कर बताया कि दक्षिण-पश्चिम मानसून की चाल बढ़ गई है और वह तेजी से गुजरात, राजस्थान, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों की तरफ बढ़ रहा है। आइएमडी ने कहा है कि मानसून की बदली चाल के चलते अगले कुछ घंटों में उत्तरी अरब सागर से सटे इलाकों से लेकर जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली के कई इलाकों में भारी बारिश होने की संभावना है।

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

 मौसम विभाग ने बताया कि उत्तरी छत्तीसगढ़ और उसे लगे झारखंड के इलाकों व ओडिशा के ऊपर बने कम दबाव का क्षेत्र पूर्वोत्तर मध्य प्रदेश तक फैल गया है। इससे मध्य प्रदेश, कोंकण, गोवा और तटवर्ती कर्नाटक में भारी से अत्यधिक भारी बारिश का पूर्वानुमान जताया गया है।

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…

मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….