Breaking News

आजम खान का बड़ा बयान, ये अधिकार कर देना चाहिए खत्म

लखनऊ,  डॉ भीम राव आंबेडकर की 127वीं जयंती के अवसर पर रामपुर में आज समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान बड़ा बयान दिया हैं. उन्होनें कहा ये अधिकार खत्म कर देना चाहिए.

अखिलेश यादव पर हुआ मायावती का असर, किया ये बड़ा काम….

गोल्ड मेडल विजेता पूनम यादव के साथ हुआ बड़ा हादसा….

अखिलेश यादव ने बाबा साहेब डॉ. अंबेडकर जयंती पर दिया ये अहम संदेश

 आजम खान ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि आज के दिन मुसलमानों को वोट देने का अधिकार खत्म कर देना चाहिए. उन्होनें कहा कि इस बार बीजपी का ऐसा लग रहा है जैसे ये बाबा साहेब की नस्ल से ही है. बाबा साहेब का इतना सम्मान उनका सर धड़ से अलग करके किया जा रहा है. उनकी मूर्ति पर रंग पोत कर रहे है.

डॉ भीमराव अंबेडकर जयंती पर मायावती ने दिया बड़ा बयान…

एक्टर राजपाल यादव दोषी करार, इस दिन सुनाई जाएगी सजा

शिवपाल यादव ने बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर को दी इस तरह श्रद्धांजलि

 उन्होंने कहा कि हम वोट की लाइन में रहना नहीं चाहते, इसकी वजह से है हमारे बच्चे तेज़ाब में जलाए जाते है. घर जलाए जाते है. हमे जाहिल रखा जाता है. जब हम सरकार गिराने ओर बनाने की हैसित में नही होंगे तो हमसे नफरत भी नहीं होगी. इस लिए हम बाबा साहेब का एहतराम करते है हमारे यहां अल्लाह के अलावा किसी को नहीं पूजा जाताहम पूजते नहीं है उनका एहतराम करते है.

बाबासाहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर की 127वीं जयंती आज

विधायक का छलका दर्द, शिकायत करने पर CM योगी कहते हैं राजनीति छोड़ दो

गोल्डन गर्ल पूनम यादव ने किया बड़ा खुलासा…

आजम ने भगवा रंग पर बोलते हुए कहा कि आरएसएस के लोग अपने कपड़े अपना रंग अपना सबकुछ भगवा करे, ताकि बाजारों में भगवा के अलावा कुछ न दिखे. बुरे लोग अलग से पहचाने जाएंगे. रंग पोतने से सर अलग करने से बाबा साहेब का अनादर हो रहा है, इसके नतीजे बुरे होंगे.