Breaking News

आज इन इलाकों में होगी बारिश,मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट….

नई दिल्ली, दिल्ली में बारिश की संभावना जताई गई है.  आज सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए हैं. इस दौरान न्यूनतम तापमान 26.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो साल के ऐसे समय के लिए सामान्य तापमान है.

अगले पीएम का नाम बताने पर ये कंपनी दे रही है बंपर छूट…..

आज से दूध हुआ इतना महंगा ,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…..

सफदरजंग ऑब्जर्वेटरी के मुताबिक अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है. सुबह साढ़े आठ बजे आर्द्रता का स्तर 47 फीसदी रिकॉर्ड किया गया. मौसम विभाग के अधिकारी ने दिन में गरज और हल्की बारिश होने का अनुमान जताया है. वहीं मंगलवार को, अधिकतम तापमान 40.3 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया था जबकि न्यूनतम तापमान 25.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.

यूपी में इस युवक ने गाय के साथ किया रेप….

अब टीवी देखना होगा इतना ज्यादा सस्ता….

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार बुधवार के बाद इस पूरे सप्ताह यानि गुरुवार और शुक्रवार को भी आसमान में बादल छाए रहेंगे. साथ ही 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा के बीच हवा चलने के आसार हैं. मौसम विभाग के मुताबिक महीने के आखिर तक मौसम के सुहाना होने की उम्मीद है जिससे गर्मी से राहत मिल सकती है.

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

हिमाचल प्रदेश में मौसम विभाग ने  22 और 23 मई को तेज हवाएं चलने और गरज के साथ बारिश होने की आशंका के मद्देनजर ताजा ‘येलो’ मौसम चेतावनी जारी की है. ‘येलो’ मौसम चेतावनी का मतलब है कि अगले कुछ दिनों में मौसम बेहद खराब हो सकता है. शिमला मौसम विज्ञान केंद्र ने राज्य के मैदानी, निचले तथा मध्यम पहाड़ी इलाकों में बुधवार और बृहस्पतिवार को तेज हवाएं चलने, आंधी आने और गरज के साथ बारिश होने का अनुमान जताया है.

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….