Breaking News

पीपल के पेड़ की जड़ में देखने को मिला ये अनोखा चमत्कार, उमड़ी भीड़

नई दिल्ली, पीपल के पेड़ की जड़ में ये अनोखा चमत्कार देखने को मिला. पीपल के एक पेड़ की जड़ में देवी की मूर्ति निकली है. पेड़ की जड़ में देवी की मूर्ति निकलने को लोग भगवन का चमत्कार मान रहे हैं. यह खबर फैलने के बाद वहां पर लोंगो की भीड़ जुटनी शुरू हो गई है. लोगों ने उस पेड़ की पूजा-अर्चना आरम्भ कर दी है.

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,जल्द करें आवेदन…

चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी को दिया ये चुनाव चिन्ह

महिलाएं गीत गाकर चढ़ावा चढ़ाने के साथ मन्नतें मांग रही हैं. बात क्षेत्र में फैली तो देवी दर्शन के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. ग्रामीणों का कहना है देवी की मूर्ति प्रतिदिन आकार बढ़ा रही है. प्रथम दिन चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था. सोमवार को चेहरा साफ दिखाई दे रहा है. मामला जिले के नगरिया सतन गांव की है, जहां ओमवती सुबह-शाम पीपल के पेड़ के सामने दीपक जलाती है. ओमवती ने कहा कि, शाम को वह दीपक जलाने के साथ मिठाई खिलाने आईं तो उन्हें पीपल के पेड़ की जड़ में छोटी सी मूर्ति दिखाई दी.

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

बदल जाएगा आपका कार्ड पेमेंट का तरीका, RBI ने जारी किए ये निर्देश

उन्होंने शनि देव द्वारा दर्शन देना समझा और इसकी जानकारी पड़ोसियों को दी. वहां मौजूद लोगों ने मूर्ति देखी तो किसी की शरारत समझ कर उस मूर्ति को निकालने का प्रयास किया परंतु मूर्ति नहीं निकाल सके. ग्रामीणों ने देवी की कृपा समझकर प्रसन्नता जाहिर की. गांव की महिलाएं देवी के गीत गाने लगी और पुरुष जागरण करने लगे.

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर मायावती ने किया सीटों का बंटवारा…..

सपा-बसपा संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी छाए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव…

नए साल की नई राजनीतिक क्रांति है सपा- बसपा गठबंधन-मायावती

सरकार ने जीएसटी को लेकर किया बड़ा परिवर्तन…

यह कंपनी दे रही है फ्री में 50 लाख का बीमा….