Breaking News

हाथी ने अपने जन्मदिन पर काटा 50 किलो का केक……

समस्तीपुर, अब तक आपने इंसानों को जन्मदिन पर केक काटते तो कई बार देखा होगा लेकिन आपने हाथी को केक काटते हुए देखा है। बिहार के समस्तीपुर में ऐसे भी पशुप्रेमी हैं जिन्होंने न केवल अपनी आठ साल की हथिनी ‘रानी’ का धूमधाम से जन्मदिन मनाया बल्कि हथिनी ने भी अपने जन्मदिन पर सूंड से तलवार पकड़कर 50 किलो का केक काटा। समारोह में भाग लेने वाले भी रानी के लिए जन्मदिन के उपहार लेकर पहुंचे थे। इस मौके पर बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी सहित कई पशुप्रेमी मौजूद थे।

मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालकर एनकाउंटर करने वाले दरोगा को किया जाएगा सम्मानित

शिवपाल यादव ने नए घर में किया गृह प्रवेश, सेक्युलर मोर्चे का बनेगा कार्यालय

समस्तीपुर के मथुरापुर निवासी महेंद्र प्रधान की पहचान इस क्षेत्र में न केवल पशुप्रेमी के रूप में है। उन्होनें पशुशाला में हाथी, घोड़े, ऊंट, गाय, बैल सहित कई जानवर और पक्षी मौजूद हैं। प्रधान ने अपनी आठ वर्षीय हथिनी रानी का आठवां जन्मदिन धूमधाम और भव्य तरीके से साथ मनाया।  रानी ने भी अपने जन्मदिन पर अपनी सूढ़ में तलवार पकड़कर 50 किलोग्राम का केक काटा। इस मौके पर गाजे-बाजे, ऊंट और घोड़े बुलाए गए थे। इस अनोखे पशु प्रेम को देखने के लिए बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी के साथ सैकड़ों स्कूली बच्चे और स्थानीय लोग मौजूद थे। इस समारोह में भाग लेने वाले भी रानी के लिए जन्मदिन के उपहार लेकर पहुंचे थे।

जानिए दुनिया की सबसे कीमती चीज के बारे में,कीमत जानकर उड़ जाएगें होश

RTI का सबसे बड़ा खुलासा,जानिए आखिर कैसे अंग्रेजों के पास पहुंचा बेशकीमती कोहिनूर हीरा…

इस जन्मदिन समारोह में पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी ने कहा कि आज के व्यस्त जीवन में लोग अपने परिजनों तक का जन्मदिन मनाना भूल जाते हैं, लेकिन प्रधान ने अपनी हथिनी का जन्मदिन मनाकर यह साबित कर दिया कि वह पशुओं से कितना प्रेम करते हैं। इस मौके पर बड़ी संख्या में आसपास के स्कूली बच्चों को भी समारोह में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया था। प्रशिक्षित हथिनी रानी के केक काटने के बाद बच्चों ने भी उसके साथ जमकर मस्ती की। इस अवसर पर भोज का भी आयोजन किया गया।  जन्मदिन समारोह में भाग लेने पहुंचे लोगों का कहना है कि महेंद्र प्रधान का यह पशु प्रेम समाज के लिए एक मिसाल है।

यूपी बोर्ड के डुप्लीकेट प्रमाणपत्र और अंकपत्र के लिए करें ऑनलाइन आवेदन

हो जाईये सावधान, क्योंकि अब सरकार ने भी इस समस्या पर खड़े कर दिये हाथ ?

यूपी के अंबेडकर नगर में BSP नेता और ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, दो घायल..

टैक्स भरने वालों को सम्मानित करेगी सरकार,मिलेंगी सरकारी सुविधाएं और विशेष दर्जा

रेलवे ने दीन दयाल कोच का नाम बदलकर कर किया ईन दयाल

अल्पेश ठाकोर का सिर काटने वाले को 1 करोड़ इनाम देने का ऐलान

मीटिंग के बीच अचानक महिला के बगल में गिरा अजगर,देखें वीडियो