Breaking News

यूपी के अंबेडकर नगर में BSP नेता और ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, दो घायल..

अम्बेडकर नगर, उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर  में आज बसपा नेता जुरगाम मेहंदी और उनके ड्राइवर की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है. हमले में गोलियों की चपेट में दो राहगीर भी आए हैं. उधर हमले के तीन घंटे बीत जाने के बाद भी एसपी के जिला अस्पताल नहीं पहुंचने पर लोग सवाल उठा रहे हैं. परिजन और जुरगाम के समर्थक जिला अस्पताल में हंगामा कर रहे हैं. जुगराम मेहंदी को बसपा के वरिष्ठ नेता लालजी वर्मा का करीबी बताया जाता है.

टैक्स भरने वालों को सम्मानित करेगी सरकार,मिलेंगी सरकारी सुविधाएं और विशेष दर्जा

रेलवे ने दीन दयाल कोच का नाम बदलकर कर किया ईन दयाल

जिले के थाना हंसवर क्षेत्र का गांव नसीराबाद सुबह सुबह ही गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा गया जबतक कोई कुछ समझता एक गाड़ी पर सवार अज्ञात हमलावरों ने पिस्टल से कई राउंड फायरिंग कर दूसरी गाड़ी पर सवार लोगों पर हमला बोल दिया. आसपास राहगीरों पर भी दहशत फैलाने की नीयत से हमलावरों ने फायरिंग की. इस हमले के बाद हमलावर तो मौके से फरार हो गए, लेकिन दूसरे वाहन में घायल अवस्था में बसपा के बड़े नेता जुरगाम मेहंदी और उनका ड्राइवर सुमित यादव पड़े रहे. हमलावरों के भागने के बाद जब लोग जुरगाम मेहंदी के पास पहुंचे तो दोनों खून से लथपथ नजर आए. आनन फानन में लोगों ने इन दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

अल्पेश ठाकोर का सिर काटने वाले को 1 करोड़ इनाम देने का ऐलान

मीटिंग के बीच अचानक महिला के बगल में गिरा अजगर,देखें वीडियो

 उधर इस हमले में मौके से गुजर रहे दो राहगीरों को भी गोली लगने की सूचना है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमलावर बाइक सवार तीन बदमाश बताए जा रहे हैं. इस घटना को जुरगाम मेहंदी और माफिया खान मुबारक की वर्षों से चल रही अदावत से जोड़कर देखा जा रहा है. खान मुबारक इस समय जेल में बंद हैं. बता दें बसपा नेता जुगराम पर पहले भी हमला हुआ था.

योगी के मंत्री ने किया बड़ा खुलासा, कहा- भाजपा ने शिवपाल यादव को दिया ये ठेका

बॉडीगार्ड ने जज की बीवी और बेटे को मारी गोली…..

अमेरिका में भारतीय डॉक्‍टर को मंदिर में एंट्री नहीं,कारण जानकर रह जाएंगे हैरान…

बाजार मे बिक रहे आदमी के अंगूठे, लोग खरीदकर कर रहे इसका य़हां इस्तेमाल

यूपी में हुए कई आईपीएस अफसरों के तबादले,देखें लिस्ट….

पीएम मोदी की जान का खतरा,यहा से आया ये इमेल…

शिवपाल यादव की सुरक्षा को बढ़ा खतरा,किया गया ये उपाये

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com