Breaking News

71 से 68 पर पहुंचने के बाद पीएम मोदी को आया यूपी का खयाल, ताबड़तोड़ दौरे कल से शुरू

लखनऊ,  यूपी मे पिछले कुछ उपचुनावों में एकजुट विपक्ष के हाथों हार और सपा-बसपा गठबंधन से घबराये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  कल से यूपी के ताबड़तोड़ दौरे की शुरूआत कर रहें हैं।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 21 दिनों मे यूपी के चार दौरे करेंगे।

लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ करवाने पर, सपा सहित कई पार्टियों ने खोले पत्ते

बेबुनियाद नहीं है बच्चों के चोरी हो जाने का डर, जानिये कितनी बढ़ गई है बच्चे गुम हो जाने की संख्या

2014 के चुनाव में बीजेपी गठबंधन को राज्य की 80 में से 73 सीटों पर जीत मिली थी, जिसमे 71 सीटों पर बीजेपी ने स्वयं जीत दर्ज की थी। हालांकि, तीन सीटों पर हुए उपचुनाव के बाद बीजेपी का यह आंकड़ा 71 से 68 पर आ गया है। समाजवादी पार्टी  और बहुजन समाज पार्टी के आगामी लोकसभा चुनाव में एक साथ चुनाव लड़ने की तैयारी से भयभीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अब यूपी का खयाल आया है।

पुलिस अकैडमी के हैरान करने वाले नतीजे, 100 से ज्यादा IPS ऑफिसर फेल…

अखिलेश यादव विदेश से लौटते ही, करेंगे ये खास काम, बढ़ेगी सियासी हलचल

सूत्रों के अनुसार, अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी मे शिलान्‍यास और घोषणाओं के जरिए एसपी-बीएसपी के गठबंधन की धार को कुंद करने का प्रयास करेंगे।  जुलाई महीने में ही कल से प्रधानमंत्री मोदी राज्य के चार जिलों नोएडा, वाराणसी, आजमगढ़ और लखनऊ में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। बताया जा रहा है कि इन दौरों में कुछ योजनाओं का शिलान्यास करने के साथ-साथ मोदी आम जनता से सीधे संवाद करने की भी कोशिश करेंगे।

बीजेपी विधायक का महिलाओं को लेकर भद्दा बयान, कहा भगवान राम भी नहीं रोक सकते ये काम…

बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने अपने मंत्री बेटे को कहा नालायक……..

इसकी शुरूआत कल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नोएडा से करेंगे, जहां वह दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून-जे-इन के साथ सैमसंग कंपनी के प्लांट का दौरा करेंगे। 9 जुलाई के इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के साथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे। इसके बाद 14 जुलाई को प्रधानमंत्री आजमगढ़ से पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का शिलान्यास करेंगे।  लखनऊ को पूर्वांचल के जिले बलिया से जोड़ने वाला यह एक्सप्रेस हाइवे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ड्रीम प्रॉजेक्ट का हिस्सा था।

यूपी, ब्राह्ममण और राहुल गांधी का प्रधानमंत्री बनने का कनेक्शन

मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री ने हत्यारों को किया सम्मानित, हुआ विवाद

15 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में होंगे। जहां वह कैंसर हॉस्पिटल का शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा वह नमामि गंगे प्रॉजेक्ट के तहत हो रहे विकास कार्यों और पं. मदन मोहन मालवीय कैंसर सेंटर की वर्तमान स्थिति का जायजा लेंगे।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह दौरा दो दिवसीय होगा। अंत मे 29 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लखनऊ में होंगे, जहां वह शहरी विकास मंत्रालय द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में  मुख्य अतिथि के तौर पर हिस्सा लेंगे।

बीजेपी सरकार के भेदभाव को लेकर अखिलेश यादव ने दी ये प्रतिक्रिया…..

बसपा को मिला नया प्रदेश अध्यक्ष…..

मायावती का कड़ा फैसला, प्रदेश अध्यक्ष को पार्टी से निकाला…

मुलायम सिंह यादव के लिए कोर्ट ने जारी किए ये निर्देश

समाजवादी पार्टी इस राज्य की सभी सीटों पर लड़ेगी चुनाव, जानिये अखिलेश यादव के दौरे का कार्यक्रम

2019 चुनाव से पहले बीजेपी को लग सकता है बड़ा झटका, इस कैबिनेट मंत्री ने की बड़ी घोषणा..

बेटी को पढ़ने के लिए अनशन करना पड़े, तो ये सभ्य समाज के लिए शर्मनाक- अखिलेश यादव

तेजस्वी यादव ने किया बीजेपी की साजिश का खुलासा, कहा- बिहार मे लोकसभा और विधानसभा चुनाव एकसाथ