Breaking News

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने ,बर्खास्त मंत्री पर लगाये गंभीर आरोप

वाराणसी,  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 महेंद्र नाथ पांडेय ने राज्य सरकार में गठबंधन के सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख एवं मंत्री ओम प्रकाश राजभर पर अपने पद की मर्यादा तार-तार करने का आरोप लगाया है।

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

डॉ0 महेंद्र नाथ पांडेय ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी पार्टी ष्बड़े भाईष् की अपनी भूमिका के कारण श्री राजभर को लंबे समय सहन करती आ थी और सुधार की गुंजाइश समाप्त होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अंतिम उपाय के तौर पर उन्हें बर्खस्त कर सराहनीय कार्य किया है।

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

पूर्व केंद्रीय मानव संसाधन राज्यमंत्री डॉ0 पांडेय ने कहा कि भाजपा के हर स्तर के पदाधिकारियों की लंबे समय से इच्छा थी कि बदजुबानी करने वाले श्री राजभर को मंत्रीमंडल से तत्काल हटाया जायेए लेकिन मुख्यमंत्री ने उन्हें सुधरने का पूरा मौका दिया। बावजूद इसके उन्होंने श्री योगी से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के लिए सार्वजनिक स्थानों पर अपमानजनक टिप्पणियां करने के सिलसिले को बंद नहीं किया।

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

उन्होंने कहा कि लोक सभा के अंतिम चरण के 19 मई के मतदान से दो दिन पहले मऊ में उन्होंने अशोभनीय भाषा की सारी हदें लांघ दीं थी। इस मामले में मऊ के हलदर थाने में उनके खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की गई थी। तब श्री योगी को लगा कि अब सुधरने की गुंजाइश उनमें जरा भी नहीं बची है और अंतिम उपाय के तौर पर उन्हें बर्खास्त कर दिया।

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

डॉ0 पांडेय ने कहा कि पार्टी ने सुनिश्चित जीत के लिए श्री राजभर को भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया था ए लेकिन उन्होंने इसे यह कहते हुए ठुकरा दिया वह अपनी पार्टी के चुनाव चिन्ह पर ही चुनाव लड़ेंगे। इस विवाद के बीच उन्होंने गठबंधन धर्म की परवाह किये बिना प्रदेश की 39 लोक सभा क्षेत्रों अपने प्रत्याशी उतार कर भाजपा को हाराने का प्रयास किया। इन वजहों से भी पार्टी के हर स्तर के पदाधिकारी नाराज थे और वे उनके खिलाफ कार्रवाई चाहते थे।

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार ने राजभर समाज का भरपूर सम्मान किया। उनके लिए दोनों सरकारों ने अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं शुरू कीं। भगवान सुहेल देव के नाम से नई ट्रेन और डाक टिकट भी जारी किये गए। उन्होंने श्री योगी के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा राजभर समाज की भलाई के काम जारी रखेगी।

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने 2017 में भाजपा से गठबंधन कर आठ विधान सभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ा थाए जिसमें वाराणसी जिले में अजगराए गाजीपुर में जहुराबाद एवं जखनियां और कुशीनगर जिले में रामकोल विधान सभा क्षेत्रों में जीत दर्ज की थी। श्री राजभर को पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांग जन कल्याण मंत्री बनाया गया था। भाजपा को विधान सभा की 100 सीटों पर जीत में मदद करने का दावा करने वाले श्री राजभर ने उत्तर प्रदेश सरकार में शामिल होने के कुछ माह बाद ही अपनी ही सरकार के कामकाज पर सवाल उठाना शुरू कर दिया था। अनेक बार गरीबों की अदनेखी का आरोप लगाये।

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….