Breaking News

घर में बंद कर गर्लफ्रेंड को पीटता रहा बॉयफ्रेंड, लड़की ने लिया जानवरों के अस्पताल में इस तरह बदला

नई दिल्ली, फ्लोरिडा एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को खूब पीटता था.गन प्वॉइंट पर रखकर वो घर में बंद कर खूब मारता था. लड़की ने फिर बॉयफ्रेंड को दि ये खतरनाक सजा. दोनों अपने डॉग का चेकअप कराने जानवरों के अस्पताल में पहुंचे थे. वहां भी बॉयफ्रेंड गन लेकर पहुंचा था. लड़की ने फिर हिम्मत करके बड़ा कदम उठाया. बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड को अकेला नहीं छोड़ रहा था. 

केंद्र सरकार का बड़ा फैसला ,बंद होगी यह बड़ी कंपनी

अब एक ही कार्ड पर मिलेगी डेबिट-क्रेडिट की सुविधा….

गर्लफ्रेंड ने वॉशरूम में जाने का बहाना किया और चली गई. जिसके बाद वो धीरे से रिसेप्शन काउंटर पर गई और एक चिट्ठी रिसेप्शनिस्ट को दी. जिसमें लिखा था- ‘पुलिस को बुलाओ, मेरा बॉयफ्रेंड थ्रेड कर रहा है. उसके पास गन है. उसे जाने मत देना.’ जिसके बाद वो वापस बॉयफ्रेंड के पास चली गई. अस्पताल में दोनों वेटिंग रूम में बैठे हुए थे. जैसे ही रिसेप्शनिस्ट ने उस चिट्ठी को पढ़ा तो उन्होंने हिम्मत करके पुलिस को बुला लिया. उस वक्त लड़की बॉयफ्रेंड के साथ अकेले उस कमरे में बैठी हुई थी. वहां भी बॉयफ्रेंड उससे बड़ी ही अजीब तरह से बात कर रहा था.

लखनऊ के डबल मर्डर के मुख्य आरोपी ने खुद को मार गोली

डॉक्टर्स ने रचा इतिहास,देश में पहली बार किया खोपड़ी का ट्रांसप्लांट

15 मिनट बाद पुलिस आई और गन के साथ बॉयफ्रेंड को लेकर चली गई. जिसके बाद लड़की चीख-चीखकर रोई और पूरी कहानी पुलिस को सुनाई. उसने शरीर में पिटाई के निशान दिखाए और शख्स को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की. लड़की का नाम रिशेल बताया जा रहा है और बॉयफ्रेंड का नाम फ्लॉयड है. फ्लॉयड को ले जाने के बाद रिशेल को अस्पताल ले जाया गया. जहां उसका इलाज कराया गया. घरेलू हिंसा के तहत उसे अरेस्ट किया गया. वो वॉल्यूशिया काउंटी शाखा जेल में बंद है. 

यूपी के इस प्रोजेक्ट को मिला, ‘‘सोशल मीडिया बेस्ट केम्पेंनिग‘‘ में, प्रथम पुरस्कार

अखिलेश यादव का मध्य प्रदेश का ये चुनावी दौरा- एक नजर

बीजेपी के वरिष्ठ मंत्री ने खोला जुमलों का राज….

बंद हो चुकी पॉलिसी का पैसा वापस पाने का आखिरी मौका…

रेल कर्मचारियों के लिए हुआ बोनस का एेलान……

राजा भैया पहुंचे चुनाव आयोग,पार्टी के लिए किया आवेदन…..

सरकार ने दिया दीपावली का बड़ा तोहफा, सस्ता हुआ AC बस में सफर करना….

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में भारत-विंडीज टी-20 मैच, जानें कितने रुपये में मिलेगा टिकट?