Breaking News

केंद्र सरकार का बड़ा फैसला ,बंद होगी यह बड़ी कंपनी

नई दिल्ली, मोदी सरकार ने बीको लॉरी लिमिटेड को बंद करने का फैसला किया है. पेट्रोलियम कंपनियों ने लंबे समय से बीमार ब्रिटिश काल की इस इकाई को खरीदने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद सरकार ने यह कदम उठाया है.

अब एक ही कार्ड पर मिलेगी डेबिट-क्रेडिट की सुविधा….

लखनऊ के डबल मर्डर के मुख्य आरोपी ने खुद को मार गोली

ब्रिटिश काल में शुरू हई कंपनी बीको लॉरी को सरकार सिर्फ 153 करोड़ रुपये में बेचने को तैयार थी. लेकिन सरकारी तेल मार्केटिंग कंपनियां भी इसे खरीदने को तैयार नहीं हुईं. असल में तेल मार्केटिंग कंपनियां तो पहले से ही कच्चे तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर परेशान हैं. ऐसे में कोई भी कंपनी बीको लॉरी को खरीदने के लिए तैयार नहीं हुई. तेल कंपनियाें का यह भी कहना था कि बीको लॉरी अब जिस काम में लगी थी, वह उनके कारोबार से मेल नहीं खाता.

डॉक्टर्स ने रचा इतिहास,देश में पहली बार किया खोपड़ी का ट्रांसप्लांट

यूपी के इस प्रोजेक्ट को मिला, ‘‘सोशल मीडिया बेस्ट केम्पेंनिग‘‘ में, प्रथम पुरस्कार

सरकार ने जाने-माने कंसल्टेंट केपीएमजी से भी इस बारे में राय ली थी. केपीएमजी ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि अब इस कंपनी के फिर से उभर सकने की ‘शून्य संभावना’ है. केपीएमजी ने कहा था कि यदि कोई खरीदार नहीं मिलता तो कंपनी को बंद कर देना चाहिए.

अखिलेश यादव का मध्य प्रदेश का ये चुनावी दौरा- एक नजर

बीजेपी के वरिष्ठ मंत्री ने खोला जुमलों का राज….

कंपनी में करीब 300 कर्मचारी हैं. कानून एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने  इस कंपनी को बंद करने का ऐलान करते हुए कहा कि कर्मचारियों को स्वैच्छ‍िक सेवानिवृत्त‍ि (VRS) के द्वारा बाहर जाने का विकल्प दिया जाएगा. पेट्रोलियम मंत्रालय इसके पहले इस बात पर भी विचार कर रहा था कि केंद्र सरकार द्वारा ब्याज रहित 153.20 करोड़ रुपये के बजट सपोर्ट से कंपनी को उबारा जाए और इस निवेश के बदले सरकार को इक्विटी मिले.

बंद हो चुकी पॉलिसी का पैसा वापस पाने का आखिरी मौका…

रेल कर्मचारियों के लिए हुआ बोनस का एेलान……

राजा भैया पहुंचे चुनाव आयोग,पार्टी के लिए किया आवेदन…..

सरकार ने दिया दीपावली का बड़ा तोहफा, सस्ता हुआ AC बस में सफर करना….

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में भारत-विंडीज टी-20 मैच, जानें कितने रुपये में मिलेगा टिकट?

शॉपिंग वेबसाइट फ्लिटकार्ट और अमेजन पर महासेल शुरू, जानिये क्या है सबसे सस्ता ?