Breaking News

यौन उत्पीडन के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद के समर्थन में आयी, संतों की शीर्ष संस्था

हरिद्वार,  कानून की एक छात्रा के कथित यौन उत्पीडन के आरोपों का सामना कर रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद के समर्थन में सामने आते हुए साधु संतों की शीर्ष संस्था अखिल भारतीय अखाडा परिषद ने बृहस्पतिवार को कहा कि उन्हें इस मामले में फंसाया गया है ।

केंद्रीय मंत्री ने दिग्गज अभिनेता अभिताभ बच्चन को किया आश्वस्त, कहा- डरने की जरूरत नही

कनखल स्थित बडा अखाडा में सभी 13 अखाडों की बैठक में साधु—संतों एवं अखाडों के प्रतिनिधियों के सर्वसम्मति से अखाडा परिषद की वर्तमान कार्यकारिणी को पुन: पांच वर्ष के लिये चुने जाने के बाद अखाडा परिषद के अध्यक्ष स्वामी नरेंद्र गिरि ने कहा कि अखाडा परिषद स्वामी चिन्मयानंद के साथ है ।

खुशखबरी,सरकार ने पेंशन के नियमों मे किया ये बड़ा बदलाव….

महंत नरेंद्र गिरि ने पत्रकारों से कहा, ‘स्वामी चिन्मयानंद के साथ बडी साजिश और षडयंत्र कर उन्हें यौन शोषण मामले में फंसाया गया है । अखाडा परिषद स्वामी चिन्मयानंद के साथ है । ‘ इस मसले पर अखाडा परिषद का यह रूख उसके द्वारा पहले जाहिर किये गये रूख से बिल्कुल उलटा है । इससे पहले, 21 सितंबर को अपने बयान में अखाडा परिषद ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पर कानून की छात्रा द्वारा लगाये गये आरोपों को ‘शर्मनाक’ बताया था ।

इस स्कूल में ‘भारत माता की जय बोलने पर बच्चों को पीटा

बैठक में संतों की लंबे समय से भू समाधि हेतु भूमि देने की मांग भी उठी । संतों ने गंगा को प्रदूषण से बचाने के लिए ब्रहमलीन :दिवंगत: संतों हेतु भू समाधि देने के लिये भूमि की मांग की । यह मामला उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के साथ 12 अक्टूबर को होने वाली बैठक में भी उठने की संभावना है ।

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन ने की बड़ी घोषणा, यात्रियों को मिलेगी ये बड़ी राहत

अखाडा परिषद के अध्यक्ष स्वामी नरेंद्र गिरि ने कहा कि स्वामी चिन्मयानंद के साथ है । उन्होंने आवाहन सहित अन्य अखाडों को कुंभ मेला क्षेत्र में भूमि आवंटित करने की भी मांग की ।

अखाडा परिषद के महामंत्री स्वामी हरि गिरी महाराज ने कहा कि कुंभ मेला 2021 के स्थायी प्रकृति के कार्यों में कब तेजी आयेगी । उन्होंने उम्मीद जतायी कि मेला प्रशासन, सडकों, पुलों, राष्ट्रीय राजमार्ग आदि के निर्माणों में प्राथमिकता दे ।

एक बकरी की मौत इस कंपनी को पड़ी भारी, सरकार को भी हुआ नुकसान

इस महान संगीतकार के नाम पर रखा गया ग्रह का नाम, नासा ने दिया ये सम्मान

कल से बदल जाएंगे ये नियम,आपके जीवन पर होगा ये असर…..

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com