Breaking News

सरकारी कर्मचारियों के लिए ये बड़ी खुशखबरी….

नई दिल्ली,केंद्र सरकार के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है. कर्मचारी अपने डिप्लोमा या उच्च डिग्री के लिए सरकार से 30 हजार रुपए तक का इंसेंटिव मांग सकते हैं। यह इंसेंटिव उन्हें एक बार के लिए मिलेगा. एक आधिकारिक सरकारी जानकारी के अनुसार, केंद्र सरकार अब अपने काम के लिए प्रासंगिक उच्चतर डिप्लोमा प्राप्त करने के लिए 30,000 रुपये तक का इंसेंटिव दे रही है.

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…

इस साल मार्च में जारी अधिसूचना के अनुसार, केंद्र सरकार के कर्मचारियों को अब उच्च डिग्री के बारे में सातवें वेतन आयोग की सिफारिश का लाभ मिल सकता है. अधिसूचना में कहा गया है कि केंद्र सरकार के कर्मचारियों को किसी भी नई डिग्री या डिप्लोमा प्राप्त करने के लिए 30,000 रुपये तक का लाभ मिलेगा जो उनके कार्य क्षेत्र के लिए प्रासंगिक है.

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’

सलमान खान के शादी न करने की असली वजह आई सामने,जानकर रह जाएंगे हैरान..

इसमें यह भी कहा गया है, सेवा में आने के बाद नई उच्च योग्यता प्राप्त करने वाले केंद्र सरकार के सेवकों को 2,000 रुपये से 10,000 रुपये तक की एकमुश्त राशि के रूप में प्रोत्साहन दिया जाएगा. सातवें वेतन आयोग ने प्रोत्साहन की दरों की समीक्षा की और युक्तिकरण का सुझाव दिया.

यहां पर मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल….

आज ही घर में रख दे ये चीज, पानी की तरह बरसेगा पैसा…

अब, पीएचडी या समकक्ष डिग्री प्राप्त करने के लिए 30,000 रुपये का प्रोत्साहन (इंसेंटिव) दिया जाएगा, पीजी डिग्री/डिप्लोमा की एक वर्ष से अधिक अवधि के लिए 25,000 रुपये, पीजी डिग्री के लिए 20,000 रुपये/एक वर्ष की अवधि के डिप्लोमा या उससे कम, डिग्री के लिए 15,000 रुपये/तीन वर्ष से अधिक की अवधि का डिप्लोमा और तीन साल या उससे कम अवधि के डिग्री/डिप्लोमा के लिए 10,000 रुपये.

पेंशन को लेकर इन बैंकों ने शुरू की ये नई स्कीम…

इन सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा इतने हजार रुपए का फायदा…

इस गांव में दबा है कई टन सोना,लेकिन….

इस बच्चे का वजन जानकर रह जाएंगे हैरान,इस फल के है बराबर…

पहली बार सोने में आई इतनी बड़ी गिरावट,इतने रुपये हुआ सस्ता…

इन लोगों के खाते से लाखों रुपये गायब,देखिए कही आप तो नही हुए शिकार….