Breaking News

डिप्टी सीएम की बहन के घर पर इनकम टैक्स का छापा

नई दिल्ली, उपमुख्यमंत्री के घर आज आयकर विभाग ने छापा मारा है. इनकम टैक्स की टीम ने पटना में बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की बहन के घर में छापेमारी की है.मोदी की बहन का घर पटना के एसपी वर्मा रोड में है.सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी का नाम चर्चित सृजन घोटाले में भी आया था. जानकारी के मुताबिक इनकम टैक्स की एक टीम ने कंकड़बाग इलाके में जालान शॉप में भी छापेमारी की है.

अविश्वास का स्तर गारंटी तक पहुंचा, अखिलेश यादव अब उठायेंगे, शिवपाल के खिलाफ बड़ा कदम

रातोंरात करोड़पति बना मजदूर,जानिए कैसें….

रेखा मोदी के नाम को लेकर विपक्ष हमेशा से सुशील मोदी पर हमलावर रहा है. विपक्ष समेत बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव लगातार कालाधन को लेकर सुशील मोदी के भाई और बहन पर निशाना साधते रहे हैं.  इनकम टैक्स की इस रेड को लेकर बिहार में सियासी हलचल भी तेज हो गई है. जिस रेखा मोदी के घर रेड चल रही है उसको लेकर सुशील मोदी हमेशा से सफाई देते रहे हैं कि उससे उनका या उनके परिवार का कोई लेना-देना नहीं हैं.

राष्ट्रीय यादव सेना ने संगठन को दिया विस्तार, 10 राज्यो मे प्रदेश अध्यक्षों की नियुक्ति की

लोकसभा चुनावों के लिये अखिलेश यादव ने युवा संगठनों को किया तैयार, दिया जीत का महामंत्र ?

रेखा मोदी के घर पर इनकम टैक्‍स के छापे पर सुशील मोदी ने कहा है कि वह मेरी दूर की बहन हैं. उनके साथ मेरा किसी तरह का कोई व्‍यावसायिक या वित्‍तीय लेनदेन नहीं है. वह कई तरह के आपराधिक और सिविल केस में फंसी हुई हैं. इनमें से एक मामले में उन्‍होंने मेरा नाम भी घसीटा था. मैं पिछले 10 साल से उनसे नहीं मिला हूं.

राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने लगातार सुशील मोदी पर इस घोटाले में सम्मिलित होने का आरोप लगाए थे. इस साल जून में ही तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर कुछ कागजात शेयर करते हुए बड़े आरोप लगाए थे. तेजस्वी ने आरोप लगाते हुए दावा किया था कि सृजन घोटाले में सुशील मोदी के रिश्तेदारों की सहभागिता है. तेजस्वी ने ट्विटर के जरिए कुछ दस्तावेजों के प्रति भी पोस्ट की है. इन दस्तावेजों में सृजन घोटाले में प्रयोग किए गए बैंक अकाउंट के डिटेल दिए गए हैं.