Breaking News

तीन तलाक पर मायावती का अहम बयान…..

लखनऊ, बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष  और उत्तर प्रदेश की पूर्व  मुख्यमंत्री  मायावती ने तीन तलाक पर अहम बयान दिया है.

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर ने दी चेतावनी,कहा अगर किसी ने मेरा नाम रावण लिया तो…..

गठबंधन पर मायावती की ये शर्त मानने को तैयार अखिलेश यादव

मायावती ने तीन तलाक के अध्यादेश केंद्र सरकार का पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित कदम बताया है. मायावती ने आज कहा कि ये अध्यादेश लोगों का ध्यान हिंदू-मुस्लिम की तरफ भटकाने की कोशिश है. तीन तलाक के अध्यादेश पर मायावती ने कहा कि बीजेपी इस प्रकार के संवेदनशील मुद्दों पर भी स्वार्थ की राजनीति कर रही है. वह चुनाव के समय लोगों का ध्यान अपनी कमियों से हटाना चाहती है. अगर ऐसा नहीं होता तो इस संबंध में कानून बनाने से पहले इस पर विचार विमर्श के लिए इस विधेयक को संसदीय समिति में भेजने की मांग केंद्र सरकार ने जरूर मांग ली होती.

शिवपाल यादव के समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का सामने आया झंडा,देखिए क्या है खास,…

शिवपाल यादव ने बीजेपी और यादव महासभा को लेकर किया ये बड़ा खुलासा ?

वहीं राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के संवाद कार्यक्रम पर उन्होनें कहा  कि यह राजनीति से प्रेरित था. ताकि चुनावों के समय बीेजेपी की केंद्र व राज्य सरकारों की घोर कमियों व विफलताओं के साथ ही गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार से लोगों का ध्यान हटाया जा सके.बसपा सुप्रीमों ने कहा कि जनाक्रोश से आरएसएस का चिंतित होना स्वाभाविक भी है क्योंकि धन्नासेठों की तरह इन्होंने भी बीजेपी की जीत के लिए सब कुछ दांव पर लगा दिया था. अब बीजेपी सरकार की कमियों व​ विफलताओं से जनाक्रोश का सामना करना पड़ रहा है.

वहीं राम जन्मभूमि के मुद्दे पर आरएसएस प्रमुख मोहनभागवत के बयान कि जन्म भूमि पर मंदिर बने और अगर मुसलमान खुद बनवाते हैं तो बरसों से उन पर उठ रही उंगलियां झुक जाएंगी. मायावती ने कहा कि बीएसपी इस तर्क से कतई सहमत नहीं है. मायावती ने कहा कि एक नहीं बल्कि अनेकों मंदिर बना जाएं तब भी संकीर्ण हिंदू व मुसलमान के बीच रिश्ते सुधरने वाले नहीं हैं. कारण ये है कि इनकी बुनियादी सोच व मानसिकता दलित, मुस्लिम व अन्य अल्पसंख्यक विरोधी है. उन्होंने कहा कि आरएसएस को सबसे पहले अपनी नफरत व साम्प्रदायिक सोच को बदलकर संविधान सम्मत मानवीय बनना व बनानपा होगा.

अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछड़ी जाति के होने पर उठाया बड़ा सवाल ?

अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा, कहा- हमारी लड़ाई भाजपा से ज्यादा इनसे है..?

डॉ0 लोहिया की जन्मभूमि से शिवपाल यादव ने दिया बड़ा संदेश, बताया क्यों बनायी राजनैतिक पार्टी ?

सामाजिक न्याय संगोष्ठी मे उठा बड़ा सवाल-देश मे नोटबंदी हो सकती है तो जातिबंदी क्यों नहीं ?

जेएनयू छात्रसंघ चुनाव का रिजल्ट घोषित,देखिए किसने मारी बाजी..

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने थामा इस पार्टी का हाथ….

मायावती ने आज कई मुद्दों पर दिया अहम बयान…

शिवपाल यादव ने मुलायम सिंह को लेकर किया बड़ा ऐलान….