Breaking News

राहुल गांधी का दावा- मोदी और भाजपा को सत्ता में आने से रोकने के लिये, ये दो ही काफी हैं..?

रायपुर , अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनावों में मोदी एवं भाजपा को सत्ता में आने से रोकने के लिये कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ा दावा किया है। साथ ही उन्होने बड़ी कुर्बानी के संकेत दियें हैं। राहुल गांधी ने कहा कि उनका मुख्य लक्ष्य मोदी एवं भाजपा को सत्ता में आने से रोकना है।

खुशखबरी, अब ड्राइविंग लाइसेंस और गाड़ी के पेपर रखने की कोई जरूरत नहीं

लालू यादव को हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत….

राहुल गांधी ने दावा किया है कि भाजपा के विजय रथ को वह गठबन्धनों के बूते पर रोकने में सफल रहेंगे। इसके लिये दो ही राज्य काफी हैं। उन्होने कहा कि उत्तरप्रदेश एवं बिहार में बनने वाले गठबंधनों से मोदी को करारा झटका मिलने वाला है। उन्होने कहा कि उत्तरप्रदेश में बसपा सपा के गठबंधन में कांग्रेस भी शामिल होगी, इसके लिए बातचीत चल रही है। अगर तीनो दल मिलकर चुनाव लड़े तो मोदी को पांच सीटे भी उत्तरप्रदेश में नही मिल पायेंगी।

भीम आर्मी के संस्थापक से मिलना चाहते थे ये मुख्यमंत्री,सरकार ने ठुकराया आवेदन…

विधायक ने कहा दलित हूँ इसलिए नहीं हो रही सुनवाई, अगर सवर्ण जाति का होता तो सरकार सुनती…

राहुल गांधी ने आज वरिष्ठ पत्रकारों से बातचीत में, बिहार का जिक्र किया और कहा कि वहां भी राजद, कांग्रेस एवं अन्य दलों के गठबंधन द्वारा मोदी को करारी चुनौती मिलने वाली है। उन्होने कहा कि इन्ही दो राज्यों में मिलने वाली शिकस्त से मोदी  और भाजपा का रास्ता रूक जायेंगा। राहुल गांधी ने यह भी विश्वास जताया कि भाजपा को अगर 200 से कम सीटे हासिल हुई तो प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी को उऩके सहयोगी दल ही प्रधानमंत्री के रूप में स्वीकार नही करेंगे।

शिवपाल सिंह ने की सीएम योगी से मुलाकात,जानिए क्यों…

शिवपाल सिंह यादव कि आज इस पद से भी होगी छुट्टी

 लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री पद की दावेदारी पर जवाब देते हुये कहा कि इस बारे में नम्बर आने पर चुनाव के बाद बात हो जायेंगी। इसका खास मायने नही है और न ही इसको लेकर कोई समस्या है। राहुल गांधी ने अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री पद की दावेदारी से पीछे हटने का लगभग साफ संकेत देते हुए कहा कि उनका मुख्य लक्ष्य मोदी एवं भाजपा को सत्ता में आने से रोकने का है।

दलित मुद्दों पर रामगोपाल यादव ने न्यायपालिका को खींचा, कहा-तीसरे सदन के तौर पर काम कर रहा सुप्रीम कोर्ट

अब अन्‍य पिछड़ा वर्ग को बांटने की मोदी सरकार की तैयारी शुरू, आयोग का कार्यकाल बढ़ा

खेतों के बजाय सड़कों पर किसान व खेत मजदूर, जानिये क्यों ?

बीजेपी सरकार पर बरसे जिग्नेश मेवानी, मायावती को बहन बता, दलित-एकता का दिया ये महामंत्र

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com