Breaking News

बाबा रामदेव ने किया आह्वान, कहा मौन तोड़ने का वक्त आ गया

 हरिद्वार, बाबा रामदेव ने कहा कि अब आपके मौन तोड़ने का वक्त आ गया है। उन्होंने कहा कि पूरी ताकत के साथ हमारा साथ दीजिए और आसुरी शक्तियों के खिलाफ अपनी आवाज को बुलंद करिये। योग गुरु बाबा रामदेव योगपीठ में चल रही सोशल मीडिया कार्यशाला के अंतिम दिवस पर आए प्रतिभागियों को संबोधित कर रहे थे।

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’

सलमान खान के शादी न करने की असली वजह आई सामने,जानकर रह जाएंगे हैरान..

उन्होंने कहा कि अब आप जागिए और भ्रष्टाचारी शक्तियों के खिलाफ खड़े हो जाइए । उन्होंने कहा कि आज बहुत बड़ी संख्या में राजनैतिक, कारपोरेट शक्तियां बाबा रामदेव के खिलाफ काम कर रही हैं। कई तरफ से मेरे ऊपर हमला किए जा रहे हैं । योग गुरु ने कहा कि देश में कुछ लोग नहीं चाहते कि बाबा रामदेव देश हित में काम करें क्योंकि मेरे देश हित में काम करने से उनकी दुकानें बंद हो रही हैं। जातिवाद पर बड़ा हमला करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि हिंदू हो या मुसलमान इस देश में जो रह रहा व वह सब एक हैं। हम सब के मजहब तो अलग हो सकते हैं लेकिन पूर्वज एक हैं।

यहां पर मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल….

आज ही घर में रख दे ये चीज, पानी की तरह बरसेगा पैसा…

उन्होंने कहा कि मेरी इस बात का भी विरोध करने वालों को मैं बहुत जल्द ही प्रमाण दूंगा। उन्होंने कहा कि मैं सबका डीएनए टेस्ट कराकर ये बताऊंगा कि सभी एक हैं। हिंदू- मुस्लिम हो या ब्राह्मण, क्षत्रिय, वैश्य, शूद्र सभी का डीएनए एक है। बाबा रामदेव ने सोशल मीडिया एक्टिवस्टों का आह्वान करते हुए कहा कि आप अपने जीवन का 10 परसेंट राष्ट्र निर्माण में दें। कम से कम 10 मिनट का समय आप प्रतिदिन हमें दें।

पेंशन को लेकर इन बैंकों ने शुरू की ये नई स्कीम…

इन सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा इतने हजार रुपए का फायदा…

इस गांव में दबा है कई टन सोना,लेकिन….

इस बच्चे का वजन जानकर रह जाएंगे हैरान,इस फल के है बराबर…

पहली बार सोने में आई इतनी बड़ी गिरावट,इतने रुपये हुआ सस्ता…

इन लोगों के खाते से लाखों रुपये गायब,देखिए कही आप तो नही हुए शिकार….

दुल्हन के साथ हो रहा था फोटोशूट, अचानक हुआ कुछ ऐसा,देखकर रह जाएंगे हैरान..

इस कंपनी में लगाए गए इन लोगों के डूब गए करोड़ों रुपये….