Breaking News

इस कंपनी में लगाए गए इन लोगों के डूब गए करोड़ों रुपये….

नई दिल्ली,आर्थिक तंगी से जूझ रही जेट एयरवेज ने आखिर अपनी सेवाएं बंद करने का एलान कर दिया. जेट एयरवेज के अस्थाई तौर पर ऑपरेशन बंद करने की खबरों के बाद आज कंपनी के शेयर में 30 फीसदी से ज्यादा की गिरावट दर्ज की गई. ऐसे में निवेशकों के कुछ ही मिनटों में 700 करोड़ रुपये से ज्यादा डूब गए. एक्सपर्ट्स का कहना है कि किसी निवेशक के पास अगर शेयर है तो उसे घाटे में ही बेचकर निकल जाना चाहिए, क्योंकि कंपनी को लेकर कुछ भी साफ नहीं है.

ये बैंक घर खरीदारों को दे रहा है इतने लाख रुपये का डिस्काउंट

मंदिर में भजन गाता है ये कुत्ता, हैरान कर देगा वीडियो

एसकोर्ट सिक्योरिटी के रिसर्च हेड आसिफ इकबाल ने बताया कि शेयर बाजार बंद होने के बाद जेट एयरवेज की मार्केट कैप 2735 करोड़ रुपये थी. जो कि गुरुवार को शेयर बाजार खुलने के बाद सुबह गिरकर 2000 करोड़ रुपये पर आ गई है. ऐसे में निवेशकों के 700 करोड़ रुपये से ज्यादा डूब गए. अगर किसी के पास शेयर है तो उसे तुरंत बेचकर बाहर हो जाना चाहिए.

दुनिया की सबसे खतरनाक चिड़िया को आया गुस्सा,अपने मालिक के साथ किया ये काम…

वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान…

 बैंकों से इमरजेंसी फंड नहीं मिलने की वजह से जेट एयरवेज ने बुधवार रात से सभी उड़ानें बंद कर दीं. इस वजह से एयरलाइन के शेयरों में बिकवाली बढ़ गई.शेयर बाजार खुलने से पहले गुरुवार सुबह जेट एयरवेज के कर्जदाताओं ने बयान जारी किया कि एयरलाइन की हिस्सेदारी बेचने के लिए जारी बोली प्रक्रिया सफल रहने की उम्मीद जताई है. लेकिन इससे शेयर में गिरावट नहीं रुकी. बीएसई पर जेट एयरवेज का शेयर 29 फीसदी तक लुढ़क गया.

भारतीय स्टेट बैंक ने ग्राहकों को लेकर लिया यह महत्वूपूर्ण फैसला…

ये है पोस्ट ऑफिस की पैसा डबल करने वाली गारंटेड स्कीम, बस इतने रुपये से करें शुरुआत

अब सपना चौधरी कह रहीं हैं ‘बेटा तुमसे न हो पाएगा’, नया वीडियो वायरल

दुनिया के सबसे बड़े विमान’ ने भरी पहली उड़ान, अब करेंगा ये काम…

कल से नहीं उड़ेंगे ये विमान,बुकिंग भी हुई बंद

12वीं पास गरीब छात्रों को आईएएस-पीसीएस की मुफ्त कोचिंग का सुनहरा मौका

हर महीने 35 लाख रुपये कमाने का मौका, बस इस अरबपति के लिए करना होगा ये छोटा सा काम

सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भरने वाले एक्टर बने अमिताभ बच्चन, इतने करोड़ किए जमा

मच्छरों को भगाने के लिए घर में लगाएंगे ये पौधे….


जेट एयरवेज के कर्जदाताओं ने तय किया है कि एयरलाइन को बचाने के लिए समर्थ निवेशकों से सशर्त बोलियां मांगना सबसे अच्छा तरीका है. एयरलाइंस के 75% तक शेयर बेचने के लिए बैंकों ने बिडिंग की प्रक्रिया शुरू की थी. पहले चरण में मिले प्रस्तावों (एक्सप्रेशन ऑफ इंटरेस्ट) के आधार पर चुने गए निवेशकों को 16 अप्रैल को बोली के दस्तावेज जारी किए जा चुके हैं. 10 मई तक प्रक्रिया पूरी होगी.