Breaking News

चंद्रशेखर की रिहाई पर योगी के कैबिनेट मंत्री ने किया बड़ा खुलासा, लगाये अपनी ही सरकार पर गंभीर आरोप

लखनऊ, भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद की रिहाई पर योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ने  बड़ा खुलासा किया है और साथ ही  अपनी सरकार पर गंभीर आरोप लगाये है.

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर ने दी चेतावनी,कहा अगर किसी ने मेरा नाम रावण लिया तो…..

गठबंधन पर मायावती की ये शर्त मानने को तैयार अखिलेश यादव

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने चंद्रशेखर आजाद की रिहाई पर  कहा कि चंद्रशेखर की रिहाई राजनीतिक दांव है. अब इनका पार्टी (बीजेपी) में क्या योगदान रहा है पता नहीं. बीजेपी को सत्ता में पहुंचाने वाले हजारों नौजवान जेल में हैं उन्हें छोड़ा जाता तो ठीक होता. उन्होंने कहा कि अब चुनाव आ गया है बड़े-बड़े दांव चले जाएंगे.

शिवपाल यादव के समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का सामने आया झंडा,देखिए क्या है खास,…

शिवपाल यादव ने बीजेपी और यादव महासभा को लेकर किया ये बड़ा खुलासा ?

 उन्होंने कहा कि कल तक हम अंग्रेजों के गुलाम थे और आज हम नेताओं के गुलाम हैं. बीजेपी का नाम लिए बिना उन्होंने जातिवाद का आरोप भी लगा दिया. राजभर ने कहा वे कहते हैं हम जातिवाद नहीं करते. लखनऊ में पार्टियां जातियों का सम्मलेन कर रही हैं, होर्डिंग लग रहे हैं. क्या है जातिवाद नहीं है.

अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछड़ी जाति के होने पर उठाया बड़ा सवाल ?

अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा, कहा- हमारी लड़ाई भाजपा से ज्यादा इनसे है..?

राजभर ने चेताते हुए कहा कि हिस्सा नहीं मिलेगा तो चिल्लाएंगे . राजभर ने कहा कि पिछड़ी जाति के आरक्षण को तीन हिस्सों में बांटने और प्रदेश में शराबबंदी के लिए उनकी लड़ाई जारी रहेगी. राजभर ने कहा कि एससी-एसटी एक्ट का मुकदमा जांच के बाद ही दर्ज किया जाए. दहेज़ उत्पीड़न के मामलों में निर्दोष न फंसे इसकी व्यवस्था की जाए.