Breaking News

अर्जुन-मलाइक की शादी की तारीख हुई फाइनल,इस दिन बंध सकते हैं शादी के बंधंन में

मुंबई,मलाइका अरोड़ा  और अर्जुन कपूर  इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। बी-टाउन के इस कपल को लेकर आए दिन कोई न कोई खास खबर सामने आ ही जाती है। इसी बीच मलाइका और अर्जुन की शादी को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है।  बतौर कपल 6 महीने पहले मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक साथ सार्वजनिक स्थल पर देखे गए थे। जिसके बाद इस बात के कयास अब तेजी से लगाए जाने लगे हैं कि दोनों 19 अप्रैल को शादी कर सकते हैं।

ऑनलाइन शॉपिंग के लिए न यूज करें डेबिट कार्ड, ये है बड़ी वजह

वोटर लिस्ट में आपका नाम है या नहीं घर बैठे सिर्फ एक SMS से ऐसे करें पता…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी करने को लेकर खबर आ रही है वो भी अप्रैल में। इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों क्रिश्चियन पद्धति से शादी कर सकते हैं। गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा ने धर्म परिवर्तन कर लिया है और वह क्रिश्चियन बन गई हैं। शादी में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बतौर मेहमान आने की अपेक्षा है।

जानें कौन से ऐंड्रॉयड ऐप्स स्लो कर रहे हैं फोन, चेंज करें सेटिंग्स

गलती से किया गया ईमेल ऐसे रोकें….

आपको बता दें कि, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक साथ पहली बार एक फैशन शो में नजर आए थे। उसके बाद दोनों को कई बार एक साथ देखा गया। दोनों को उसके बाद कई बार डिनर डेट पर भी एक साथ देखा गया। उन्होंने उनके इस रिश्ते पर हालांकि चुप्पी साध रखी थी। कुछ दिनों पहले इस बारे में अर्जुन कपूर से पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि जब इस बारे में कुछ बताने के लिए होगा, आपको उसकी जानकारी मिल जाएगी।

घर में शेर पालना पड़ा भारी,जो हुआ वो जानकर रह जाएंगे हैरान….

आठ साल की बच्ची के पेट से निकली ये खतरनाक चीजें……

वहीं इस बारे में जब मलाइका अरोड़ा से पूछा गया था तो उन्होंने साफ तौर पर कुछ नहीं कहा था। मलाइका अरोड़ा ने हालांकि अरबाज खान के साथ तलाक होने के बाद दोबारा प्यार होने की बात कही थी। अब देखते हैं कि क्या 19 अप्रैल को मलाइका अरोड़ा और अर्जुन वाकई विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com