Breaking News

मुलायम सिंह यादव ने सपा-बसपा गठबंधन को दिया बड़ा झटका…

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का दर्द आज फिर झलक गया. समाजवादी पार्टी कार्यालय में आज उन्होंने पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा बहुजन समाज पार्टी के साथ समाजवादी पार्टी का गठबंधन गलत है.  पार्टी मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं से बातचीत में उन्होंने  कहा कि गठबंधन कर आधी-आधी सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं. आधा यूपी तो पहले ही हार गए. मुलायम ने कहा कि जब वे रक्षा मंत्री थे तो सपा ने 42 सीटें जीतीं थी. मुलायम सिंह ने कहा कि 2019 में बीजेपी को बढ़त दिख रही है.

ऐसे मिलेगा सस्ते में घर, एसबीआई दे रहा है बड़ा मौका

सरकारी कर्मचारियों को मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, बढ़ाया इतनी फीसदी महंगाई भत्ता

कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान मुलायम सिंह का दर्द छलक गया. उन्होंने कहा, ” टिकट बांटने में देरी कर रहे हैं लोग. मुझे नाम दिया गया है संरक्षक और क्या काम करना है लिखा ही नहीं. जो लोग लड़ना चाहते हैं वह लिखकर दें, मैं तुरंत टिकट दूंगा.” मुलायम सिंह ने कहा कि फिलहाल लग रहा है कि बीजेपी लोकसभा चुनावों में आगे चल रही है. सपा अभी पीछे है.

गूगल पर ‘टॉयलेट पेपर’ सर्च करने पर दिख रही है ये फोटो,देख कर रह जाएंगे हैरान..

सिर दर्द के कारण कोमा में चली गई थी लड़की,जब होश आया तब तक हो चुका था ये…

इस दौरान उन्होंने सपा और बसपा गठबंधन पर भी निशाना साधा. उन्होंने इशारों ही इशारों में गठबंधन को सही करार नहीं दिया. सपा संरक्षक ने कहा, ” आज आपकी लड़ाई बीजेपी से है. उन्होंने बसपा से समझौता कर लिया. 80 में से सिर्फ 40 पर चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने ने कहा, “आप सारा काम छोड़कर निशाना बना लो कि समाजवादी पार्टी बहुमत में कैसे आये.

इस पानी को चुराकर ले गए चोर, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप…

इस बैंक ने माफ किया शहीद जवानों का लोन….

ये एयरलाइंस दे रहा सबसे सस्ता हवाई सफऱ करने का मौका….

तीन खतरनाक जानवर के बाड़े में गिरी 8 साल की बच्ची,देखें वीडियो….

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ

इस थेरेपी से अब पूरी तरह ठीक होगा ये कैंसर….

एक से ज्यादा बैंक अकाउंट है तो होगा ये बड़ा नुकसान….