Breaking News

अटल बिहारी वाजपेई की जयंती पर बूथ स्तर पर भाजपा ने दी श्रद्धांजलि

देहरादून, उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पूर्व प्रधानमंत्री व भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन ‘सुशासन दिवस’ के रूप में राज्य के सभी मतदाता बूथों पर पुष्पांजलि कार्यक्रम के साथ मनाया। देहरादून स्थित पार्टी मुख्यालय में मुख्य आयोजन हुआ।

देहरादून में स्वर्गीय वाजपेई को श्रद्वांजली देते हुए राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने कहा कि अटल जी के वैचारिक एवं व्यवहारिक संकल्प पार्टी के लिए प्रेरणा का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की तरह अटल जी को भी उत्तराखंड से अगाध लगाव था। यही वजह है कि जब अलग राज्य की हमारी मांग के साथ कोई बड़ा दल नही खड़ा था तो उनके ही नेतृत्व में सबसे पहले भाजपा ने समर्थन किया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के गांधी कहे जाने वाले स्वर्गीय इंद्रमणि बडोनी ने भी स्वीकारा था कि अटल जी ने उत्तराखंड राज्य की मांग को स्वीकार लिया है, लिहाजा अब कोई अलग राज्य बनने से रोक नही सकता है।

दूसरी ओर, अटल जयंती पर आयोजित सुशासन दिवस कार्यक्रमों के प्रदेश संयोजक एवं बीस सूत्रीय कार्यक्रम विभाग उपाध्यक्ष ज्योति गैरोला ने बताया कि राज्य के सभी बूथों पर अटल जी को विचार गोष्ठियों एवं काव्यांजलि के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित की गई है।

प्रदेश कार्यालय सचिव कौस्तुभानंद जोशी के संचालन में हुए इस कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, वरिष्ठ भाजपा नेता एवं सरकार ने दायित्वधारी सुरेश भट्ट, डाक्टर देवेंद्र भसीन एवं विनय रोहेला ने प्रमुख रूप से विचार प्रस्तुत किए।

सुभाष बड़थ्वाल द्वारा काव्यांजलि प्रस्तुतिकरण के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश कोली, विधायक सविता कपूर, उमेश शर्मा काऊ, प्रदेश कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल, प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान, पूर्व महापौर सुनील उनियाल गामा, राजेंद्र नेगी, संजीव वर्मा, सुनीता विद्यार्थी, अजीत नेगी समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने भी श्रद्धेय अटल जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।