Breaking News

आरएसएस देश को हिंदू राष्ट्र में बदलने की कोशिश कर रहा- सीताराम येचुरी

अगरतला, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के महासचिव सीताराम येचुरी ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी गोवा, मणिपुर और अरुणाचल प्रदेश की तर्ज पर त्रिपुरा में भी अपनी सरकार बनाना चाहती है।

 जानिये, भारत मे कौन सा प्रदेश, भ्रष्टाचार में नम्बर वन- कहां सबसे कम 

सीताराम येचुरी ने दक्षिण त्रिपुरा के बेलोनिया में माकपा के छात्र संगठन स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया, एसएफआई की 19 वीं राज्य स्तरीय कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि हालांकि ऐसा करना भाजपा के लिए यहां संभव नहीं होगा क्याेंकि वाम मोर्चे की सरकार को यहां भारी जन समर्थन हासिल है और यहां की जनता काफी बुद्धिमान भी है।

सातवें वेतन आयोग में बदलाव को मिली मंजूरी, कर्मचारी और पेंशनर्स को मिलेगा फायदा

सीताराम येचुरी ने कहाकि हमेें मतदाताओं पर पूरा भरोसा है और विश्वास करते हैं कि लोग आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी काबिलियत साबित करेंगे। धार्मिक मुद्दे को उभारने और हिंदू राष्ट्र का निर्माण करने वाली राजनीति का त्रिपुरा में कोई असर नहीं होगा। त्रिपुरा में राजनैतिक रूप से जागरूक मतदाताओं ने हमेशा ऐसे मुद्दों को नकारा है और यह इस वर्ष भी जारी रहेगा।

 शहीद कैप्टन आयुष यादव के पिता ने केंद्र सरकार से पूछा-“आखिर कब तक ऐसे ही सैनिक मरवाते रहोगे?

 उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावों के दौरान किए गये वादों को पूरा न कर पाने का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा ने देश के लोगों से अच्छे दिन लाने का वादा किया था लेकिन देश के लोग असुरक्षा का सामना कर रहे हैं और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ;आरएसएस देश को हिंदू राष्ट्र में बदलने की कोशिश कर रहा है।

जवान ने मांगी दाल-रोटी, मोदी सरकार ने छीन ली रोजी-रोटी