Breaking News

आरजेडी ने मोदी के भाई और भतीजों, की फर्जी कम्पनियों, का किया खुलासा, दिखाया वीडियो

पटना,राष्ट्रीय जनता दल ने आज कहा कि बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी विधान मंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी ने अपने भाई आर० के० मोदी और उनके दो पुत्रों की फर्जी कम्पनियों में करोड़ो रूपये का बेनामी निवेश कर रखा है जिसकी जांच प्रर्वतन निदेशालय से करायी जानी चाहिए ।

 शहीद कैप्टन आयुष यादव के पिता ने केंद्र सरकार से पूछा-“आखिर कब तक ऐसे ही सैनिक मरवाते रहोगे?

राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष डा0 रामचन्द्र पूर्वे की उपस्थिति में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में एक वीडियो फुटेज दिखाया । इस फुटेज में कथित रूप से भाजपा नेता मोदी के भाई आर के मोदी के मार्केटिंग एजेंट अंकित मोदी तथा अंकुर मोदी यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि यह श्री सुशील कुमार मोदी का प्रोजेक्ट है जिसमें निवेश करने से लाभ होगा ।

जवान ने मांगी दाल-रोटी, मोदी सरकार ने छीन ली रोजी-रोटी

 राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि  मोदी राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के खुले का खुलासा कर रहे हैं जबकि वह पुख्ता दस्तावेज के साथ श्री मोदी के बंद का खुलासा कर रहे हैं । काले धन को सफेद बनाकर बेनामी सम्पत्ति अर्जित करने के मामले में उनके पूछे गये सवाल पर श्री मोदी चुप्पी साधे हुए हैं । उन्होंने कहा कि अपने भाई की फर्जी कम्पनियों के माध्यम से श्री मोदी पिछले लगभग 20 वर्षो से हजारों करोड़ की सम्पत्ति के मालिक बन गये हैं ।

ये क्या किया किसानों ने,पिया मूत्र, दी मल खाने की चेतावनी