Breaking News

इस तारीख से चलेगी मुबंई सेंट्रल और बनारस के बीच समर स्पेशल ट्रेन

फर्रूखाबाद,  मुम्बई सेन्ट्रल स्टेशन से बनारस के बीच आठ फेरों में एक जोड़ी नई ग्रीष्मकालीन स्पेशल साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन 27 अप्रैल से 17 जून के बीच पूर्वोत्तर रेलवे के फर्रूखाबाद जंक्शन स्टेशन होकर चलेगी।

रेल प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि ग्रीष्मकाल में जनता की ट्रेनों में बढ़ती भीड़ को ध्यान में रखकर रेल प्रशासन ने मुम्बई सेन्ट्रल स्अेशन से ग्रीष्मकालीन स्पेशल साप्ताहिक 09183 आगामी 27 अप्रैल दिन बुधवार को रात्रि 22ः50 बजे बनारस जंक्शन के लिये रवाना होगी जो आगामी 15 जून तक आठ फेरों में चलेगी। यह ट्रेन रेलमार्ग उत्तर मध्य रेलवे के आगरा फोर्ट-टूण्डला-शिकोहाबाद-मैनपुरी-भोगांव और में बाद पूर्वोत्तर रेलवे के फर्रूखाबाद जंक्शन स्टेशन होकर चलेगी। फर्रूखाबाद जंक्शन स्टेशन पर यह ट्रेन दूसरे दिन गुरूवार रात्रि 22ः40 बजे आएगी और 23ः15 बजे फर्रूखाबाद से कन्नौज-कानपुर होकर बनारस के लिये रवाना हो जायेगी।

इसी क्रम में पूर्वोत्तर रेलवे के बनारस जंक्शन स्टेशन से 29 अप्रैल शुक्रवार को 09184 ग्रीष्मकालीन साप्ताहिक स्पेशल एक्सप्रेस 14ः30 बजे मुम्बई सेन्ट्रल के लिये रवाना होगी। जो आगामी 17 जून 2022 तक आठ फेरों में चलेगी। यह ट्रेन दूसरे दिन शनिवार को तड़के 02ः30 बजे फर्रूखाबाद जंक्शन स्टेशन पर आएगी और 03ः00 बजे तड़के यहां से छूटेगी। जो उत्तर मध्य रेलवे के भोगांव-मैनपुरी-शिकोहाबाद-टूण्डला-आगरा फोर्ट होकर मुम्बई सेन्ट्रल तक जाएगी।