Breaking News

उत्तर प्रदेश में सड़क हादसों में दो लोगों की मौत

नोएडा, उत्तर प्रदेश में नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में विभिन्न सड़क हादसों में एक छात्र समेत दो की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि सेक्टर 82 कट के पास आज सुबह एक अज्ञात ट्रक चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए सुनील की स्कूटी में टक्कर मार दी। गंभीर हालत में उसे नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरो ने सुनील को मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाला 14 वर्षीय मोहित नामक छात्र कल दोपहर को साइकिल पर सवार होकर सेक्टर 40 यू-टर्न के पास से गुजर रहा था, तभी एक कार ने उसे टक्कर मार दी। घायल छात्र को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया, जहां देर रात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिले के भंगेल गांव के पास आज सुबह एक सड़क हादसे में राम सजीवन यादव नामक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के स्पाईस माल के सामने अमर नामक युवक सड़क हादसे में जख्मी हो गया। उसे नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।