Breaking News

एसपी ने लघु फिल्म ‘हेलमेट’ का किया शुभ मुहूर्त

जौनपुर,  उत्तर प्रदेश के जौनपुर में यातायात के नियमों को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए बनायी जाने वाली लघु फिल्म “ हेलमेट” का शुभ मुहूर्त रविवार को पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा ने किया।

यातायात पुलिस जौनपुर की प्रस्तुति में आम जनमानस को जागरूक करने के लिए लघु फिल्म हेलमेट बनायी जा रही है, जिसके प्रायोजक सूरज सोनी हैं। इस लघु फिल्म का शुभ मुहूर्त आज रविवार को लता मंगेशकर तिराहा पर पुलिस अधीक्षक ने किया।

डॉ़ शर्मा ने कहा कि यह फिल्म यातायात पुलिस के नेतृत्व में बनाया जा रहा है। हमारा प्रयास है कि जौनपुर पुलिस हर क्षेत्र पर जमीनी स्तर पर जो कार्य कर रही है, उसके साथ सोशल मीडिया पर भी लोगों को जागरूक करना भी जरूरी है। हेलमेट की वजह से आए दिन दुर्घटना में लोगों की क्षति हो रही है। इसी क्रम में पुलिस की एक कोशिश लोगों को जागरूक करने के लिए यह भी है।

फिल्म के डायरेक्टर सलमान शेख ने बताया कि इस फिल्म के मुख्य कलाकार आशीष माली, काजोल सोनकर, डॉ प्रिया, मीनाज शेख, सारिक, हिमांशु राय हैं। कैमरामैन जिग्नेश मौर्य एवं मेकअप आर्टिस्ट सबा रहमान एवं नीतू हैं। टीआई जीडी शुक्ला ने बताया कि यह लघु फिल्म जनपद के कलाकारों द्वारा बनायी जा रही है। इस फिल्म को देखने के बाद लोगों में हेलमेट और सीट बेल्ट लगाने की जिम्मेदारी और बढ़ेगी।

इस अवसर पर एसपी सिटी बृजेश कुमार, एसपीआरए शैलेंद्र सिंह, सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता, सीओ ट्रैफिक देवेश सिंह, इमरान इराकी, राहिल शेख, मेराज अहमद, मनीष सेठी, सौरभ शेट्टी, रुपेश कुमार, प्रमोद निषाद सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।