Breaking News

ओमप्रकाश राजभर ने किया ये बड़ा दावा

जालौन, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) 400 सीटों पर जीत दर्ज करेगा।

ओमप्रकाश राजभर उरई में पार्टी महासचिव कालूराम प्रजापति के आवास पर उनकी मां के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने आये थे। उन्होने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राजग के घटक दल जनता के बीच रहकर उनकी समस्या को समझते हैं जबकि इंडिया समूह से जुड़ी पार्टियां जमीन पर जनता के बीच नहीं जाती हैं, इसीलिए इस बार फिर से केंद्र में राजग के नेतृत्व में मोदी सरकार बनने जा रही है।

उन्होने कहा कि छह महीने में सपा, बसपा और कांग्रेस जनता के बीच से दूर है। यह लोग कोई कार्यक्रम जनता के बीच में नहीं चलाते हैं जबकि एनडीए के सभी घटक दल जनता के बीच जा रहे हैं। उनकी समस्या को देख रहे हैं। राजभर ने कहा कि सपा, बसपा ने कांग्रेस के साथ मिलकर केंद्र व प्रदेश में मिली जुली सरकारें चलाई मगर कभी महिलाओं को आरक्षण नहीं दिया मगर एनडीए सरकार ने लोकसभा और राज्यसभा में महिला आरक्षण बिल पास करा दिया और अब वह जल्द ही लागू हो जायेगा।

ओमप्रकाश  राजभर ने कहा कि जब भी कांग्रेस और सपा की प्रदेश में सरकार हुआ करती थी, यहां दंगे होते थे। आज सात साल से प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार है और एक भी दंगा नहीं हुआ है। आज गरीब कमजोर लोग महसूस कर रहे हैं कि प्रदेश में कानून का राज है। जनता को स्वास्थ्य, बीमा, आवास, पेंशन, राशन हर प्रकार की सुविधा दी जा रही है। मुख्यमंत्री के द्वारा चलाई गई स्कीम के तहत बड़े से बड़े इलाज के लिए पैसे दिए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस बार जब तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे तो पहला काम पांच साल के अंदर घरेलू बिजली का बिल सभी का माफ हो जाएगा। किसी को बिजली देना नहीं पड़ेगा। पांच साल के अंदर रोजगार परक शिक्षा दी जाएगी।

ओमप्रकाश राजभर से सवाल किया गया कि विपक्ष आपको पलटू राम कहता है, इस पर उन्होंने कहा कि विपक्ष करें तो रासलीला और ओमप्रकाश राजभर करें तो कैरेक्टर ढीला।

यह दोहरा चरित्र विपक्षी पार्टियां अपनाती हैं। सपा, कांग्रेस से गठबंधन करें या फिर बसपा से गठबंधन करें तो वह पलटू राम नहीं लगते हैं।

उन्होंने कहा कि तमाम पार्टियां गठबंधन इसलिए करती हैं कि गरीब कमजोर की लड़ाई को आगे बढ़ाया जा सके। इसीलिए उन्होंने भाजपा से गठबंधन किया है। वहीं उन्होंने कहा कि जनता इस बार चुनाव लड़ रही है। जनता ही एनडीए गठबंधन को जिताएगी। उन्होंने कहा कि 35 से 40 प्रतिशत आबादी राशन लेकर रोजी-रोटी चला रही है।

राहुल गांधी कह रहे हैं कि इस बार एनडीए गठबंधन 150 पर सिमट जाएगा, इस सवाल पर राजभर ने कहा कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव दोनों अभी बच्चे हैं। हम दोनों के चच्चा हैं। वह एक भी बूथ पर नहीं गए हैं, केवल हवा में बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियां जमीनी स्तर पर नहीं हैं जबकि एनडीए के सभी सहयोगी जमीन पर काम कर रहे हैं।