कजाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज़ी में रजत पदक जीतने पर मुनस्यारी की बेटियों का होगा भव्य स्वागत

पिथौरागढ़/नैनीताल, उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले के सीमांत विकास खंड मुनस्यारी की दो महिला खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज़ी प्रतियोगिता में रजत पदक जीतने से क्षेत्र के लोगों में खुशी का माहौल है और उन्होंने दोनों का महिला खिलाड़ियों का एक समारोह में नागरिक अभिनंदन करने का निर्णय लिया है।

जिला पंचायत सदस्य जगत मर्तोलिया ने बताया कि विकासखंड मुनस्यारी के ग्राम पंचायत चौना के भदेली निवासी कांजल फर्स्वाण तथा ग्राम पंचायत होकरा निवासी दीपा मेहता ने कजाकिस्तान के अस्ताना में आयोजित अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता में रजत पदक हासिल किया है।

उन्होंने कहा कि सीमांत क्षेत्र की दो बेटियों की इस उपलब्धि पर प्रदेश के साथ ही मुनस्यारी में खुशी का माहौल है। इस उपलब्धि पर ग्रामीणों ने दोनों ग्राम पंचायतों में स्वागत समारोह आयोजित कर दोनों के भव्य नागरिक अभिनंदन करने का निर्णय लिया है।

उन्होंने बताया कि क्षेत्र के अन्य विद्यार्थी भी इनका अनुसरण करे, इसके लिए विद्यार्थियों के साथ उनका संवाद कार्यक्रम भी निरंतर आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि इस उपलब्धि पर सीमांत क्षेत्र गदगद् है। क्षेत्र की जनता दोनों बेटियों को सम्मानित करने के लिए तत्पर खड़ी है।